बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क दुर्घटना में घायल युवकों का इलाज कर रहे डॉक्टर को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पुलिस ने बचाई जान

सड़क दुर्घटना में घायल युवकों का इलाज कर रहे डॉक्टर को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पुलिस ने बचाई जान

BANKA : अमरपुर-बांका मुख्य मार्ग में कुंडा पुल के समीप रविवार को ट्रक के चपेट में आने से बाइक चालक समेत गंभीर रूप से तीन जख्मी के स्वजनों ने रेफरल अस्पताल में जमकर हंगामा किया। वहीँ जख्मी का प्राथमिक उपचार कर रहे चिकित्सक डा.ज्योति भारती को दौड़ा-दौडाकर पीटा। डा.ज्योति भारती ने अस्पताल परिसर से भाग कर गायत्री शक्तिपीठ में छुपकर जान बचाया। चिकित्सक के पिटाई के घटना मामले में लगभग एक घंटे तक अस्पताल में अफरातफरी का माहौल बना रहा।  हालांकि सूचना पाकर थानाध्यक्ष मु.सफदर अली पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे। जहां आक्रोशित लोगों को शांत किया। 

बतातें चलें कि महगामा गांव के मु.सुहेल, मु.गौस एवं मु.आदिल एक ही बाइक पर सवार होकर इंग्लिशमोड चौक पर खरीददारी करने आये थे। खरीददारी कर बाइक से वापस घर लौटने के क्रम में कुंडा पुल के समीप सामने से तेजगति से आ रहे ट्रक का गुल्ला टूट गया। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक में ठोकर मार दिया। जिसमें तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। परिजन तीनों जख्मी को स्थानीय लोगों के मदद से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाये। जहाँ रेफरल अस्पताल में ड्युटी में तैनात डा. ज्योति भारती ने तीनों का प्राथमिक उपचार शुरू भी कर दिया। 

इसी बीच जख्मी के साथ आये स्वजन एवं महगामा गांव के सैकड़ों की संख्या में लोगों ने डा.ज्योति भारती पर जल्दी से इलाज करने का दबाव बनाने लगे। इसी बीच भीड़ में मौजूद एक युवक ने डा.ज्योति भारती का पिटाई करना शुरू कर दिया। जिससे भीड़ ने उग्र होकर डॉक्टर का पिटाई करना शुरू कर दिया। भीड़ से बचते हुए चिकित्सक प्रसव कक्ष की ओर भागे। लेकिन उग्र भीड़ ने प्रसव कक्ष जाकर मारपीट कर घसीटते हुए अस्पताल के पोर्टिको में खड़े एम्बुलेंस में लाकर बंद कर दिया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डा.ज्योति भारती एम्बुलेंस उतरकर अस्पताल परिसर से दौड़ लगाते हुए समीप के गायत्री शक्तिपीठ की ओर भागे। डॉक्टर को भागते देख भीड़ पीछा करते हुए गायत्री शक्तिपीठ के समीप पहुंच गये और डाक्टर का खोज करने लगे। इसी बीच कुछ स्थानीय लोगों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। वहीं गंभीर रूप से तीनों जख्मी को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। चिकित्सक के साथ मारपीट की घटना की सूचना मिलने पर रेफरल अस्पताल के प्रशासनिक प्रभारी डा.नवल किशोर साह पहुंचे। जहां से उन्होंने पुरी घटना की जानकारी विभागीय वरीय पदाधिकारी को दिया। 

बांका से चंद्रशेखर भगत की रिपोर्ट 

Suggested News