बिग बॉस के घर में भूतों का डेरा, इस प्रतिभागी ने कहा मुझे दो बार हुआ अजीबो-गरीब अनुभव

बिग बॉस के घर में भूतों का डेरा, इस प्रतिभागी ने कहा मुझे दो बार हुआ अजीबो-गरीब अनुभव

DESK : सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन अपने अंतिम माह में प्रवेश कर चुका है। जहां फाइनल को लेकर तैयारी की जा रही है। वहीं इस चर्चित शो को लेकर ऐसी बात सामने आई है, जिस पर विश्वास करना मुश्किल है। बताया गया कि बिग बॉस में पैरानॉर्मल एक्टिविटी हो रही है। यहां भूत देखे गए हैं और कैमरे पर भी वह रिकॉर्ड हुआ है। 

बिग बॉस के घर में भूत होने की बात किसी और नहीं बल्कि शो से कुछ दिन पहले ही बाहर ही राजीव अदातिया ने कही है। राजीव ने बिग बॉस के घर में पैरानॉर्मल एक्टिविटी के बारे में बताया. राजीव ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने घर में भूत देखा है. साथ ही उससे जुड़े अपने अनुभव के बारे में भी बताया।

घर में दिखी छोटी बच्ची

राजीव अदतिया ने बताया कि, "मैंने बिग बॉस 15 के घर के अंदर दो बार भूत देखे है. मैं इसे देखकर डर गया था. मैंने घर के अंदर सोने से इनकार कर दिया था. उमर रियाज, मैं, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट, अंदर थे और अचानक निशांत और मैं दोनों खड़े हो गए क्योंकि हमने घर के अंदर एक छोटी लड़की को देखा था. हम डर गए और सोचने लगे कि यह छोटी बच्ची कहां से आई है?

दावा- उमर, प्रतीक और निशांत ने भी किया महसूस

आगे राजीव ने बताया, वो हमारे पास से गुजरी, मैं आपको बता रहा हूं कि यह मजाक नहीं है, घर के अंदर भूत है. मैंने इसे दो बार देखा और यह लाइव फीड पर भी आया. उमर, निशांत, प्रतीक, हमारे रोंगटे खड़े हो गए, हम घटना के बाद डर गए थे. मैं हर दिन परछाई देखता था लेकिन इस बार हम सभी को छोटी बच्ची नजर आई थी।

बता दें कि राजीव अदातिया पिछले हफ्ते ही बिग बॉस 15 के घर से बाहर हुए है. घर से बाहर आकर वो अपनी राखी बहन शमिता शेट्टी को सपोर्ट करते नजर आते है। शो में राजीव और उमर रियाज की दोस्ती देखने लायक थी राजीव, राखी सावंत के पति रितेश के साथ ही एलिमिनेट हुए थे।


Find Us on Facebook

Trending News