बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एरियर के रुपए निकालने के लिए बीईओ ले रहा था घूस, निगरानी ने धर दबोचा

एरियर के रुपए निकालने के लिए बीईओ ले रहा था घूस, निगरानी ने धर दबोचा

JAMUAI : जिलेमें निगरानी की टीम ने एक बीईओ को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बताया निगरानी की जिले में एक हफ्ते के अंदर यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। बताया जा रहा है कि निगरानी की टीम ने प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी को उस वक्त रंगे हाथों गिरफ्तार किया, जब वह अपने आवास पर एक शिक्षक से 20 हजार रुपये घूस ले रहा था। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि चकाई प्रखंड के बीईओ रामस्वरुप प्रसाद ने एक शिक्षक धर्मेंद्र कुमार से उसके एरियर के 2 लाख 20 हजार रुपये निकालने के लिए घूस के तौर पर 20 हजार रुपये की मांग की। शिक्षक ने इस बात की शिकायत निगरानी की टीम से की। निगरानी ने बीईईओ को रंगे हाथो गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया। बुधवार को शिक्षक धर्मेंद्र बीईओ रामस्वरुप को उसके आवास पर घूस के पैसे देने पहुंचा और जैसे ही उसने रामस्वरुप को पैसे दिए निगरानी की टीम ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। 

बीईओ को गिरफ्तारी के बाद निगरानी की टीम उसे जमुई परिसदन में ले गए, जहां अधिकारियों ने उससे पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। 

बताते चलें कि बीते 14 सितंबर को भी निगरानी की टीम ने सिकंदरा के बाल विकास परियोजना के दो कर्मचारियों को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। 

Suggested News