गिरफ्तार होंगे शिवसेना सांसद संजय राउत! पटना में संजय राउत, मुंबई पुलिस कमिश्नर और बीएमसी के खिलाफ शिकायत दर्ज

गिरफ्तार होंगे शिवसेना सांसद संजय राउत! पटना में संजय राउत, मुंबई पुलिस कमिश्नर और बीएमसी के खिलाफ शिकायत दर्ज

DESK: सुशांत सिंह राजपूत मामला पेचीदा होने के साथ-साथ राजनीति का मुद्दा बनता जा रहा है. इस मामले में संजय राउत बिना फीस के वकील बने हुए हैं. मुंबई पुलिस का बचाव के साथा-साथ रिया की भी वकालत करते नजर आ रहे हैं. संजय राउत ने तो हद तब पार कर दी जब उन्होंने सुशांत के पिता की दूसरी शादी की बात छेड़ दी. इसको लेकर बिहार में गुस्सा है. पटना के सचिवालय थाने में बुधवार को शिव सेना नेता संजय राउत, बीएमसी के मेयर और मुंबई पुलिस कमिश्नर के खिलाफ हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने शिकायत दर्ज करवाई.

दर्ज शिकायत में कहा गया है कि बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच में इन लोगों ने अवरोध उत्पन्न किया है. हम प्रवक्ता दानिश रिजवान की ओर से दी गई शिकायत में इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की भी मांग की गई है.


मालूम हो कि महाराष्ट्र की करणी सेना के कुछ लोगों ने मुंबई के बांद्रा थाने में बिहार पुलिस के पांच अफसरों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. करणी सेना का आरोप है कि बिहार पुलिस का कार्यक्षेत्र नहीं रहने के बावजूद यहां तक एसआईटी पहुंच गयी. ऐसा करने से महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस की छवि धूमिल हुई है. 

वहीं इस मामले में मुख्य लड़ाई महाराष्ट्र सरकार बनाम बिहार सरकार हो गई है. बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने बुधवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पुलिस पर व्यक्तिगत हमला किया जा रहा है.डीजीपी पांडे ने कहा, 'बिहार पुलिस और मुख्यमंत्री पर व्यक्तिगत तौर पर हमला किया जा रहा है. बिहार पुलिस पर मामले दर्ज किए जा रहे हैं.आईपीएस अधिकारी को क्वारंटाइन किया जा रहा है. इन सब से बिहार पुलिस का मनोबल कम नहीं होगा. डीजीपी ने यह भी कहा कि चाहे कुछ भी हो अब मैं नहीं रुकूंगा. 

Find Us on Facebook

Trending News