बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्यार की परीक्षा में लॉकडाउन हुआ फेल,60 किमी पैदल चलकर प्रेमिका पहुंच गई प्रेमी के पास,कर ली शादी

प्यार की परीक्षा में लॉकडाउन हुआ फेल,60 किमी पैदल चलकर प्रेमिका पहुंच गई प्रेमी के पास,कर ली शादी

DESK : मोहब्बत के आगे लॉक डाउन फेल हो गया और 60 किलोमीटर पैदल चलकर प्रेमिका अपने प्रेमी के पास पहुंच गई इतना ही नहीं उसने लॉक डाउन में ही शादी रचा ली। घर वाले देखते रह गए। जी हां घर वालों ने जब शादी की रजामंदी नहीं दी तो प्रेमी -प्रेमिका दोनों ने लॉक डाउन में ही भागने का मन बना लिया और फिर प्रेमिका निकल गयी 60 किमी दूर अपनी मोहब्बत के पास।

प्रेमी ने बुलाया और प्रेमिका दौड़ी चली आयी
लॉकडाउन में मोहब्बत के सफर पर निकली एक लड़की 60 किलोमीटर तक पांव- पैदल चलकर आखिरकार अपने प्रेमी के पास पहुंच ही गई। फिर उसने आनन फानन में शादी भी रचा ली । क्योंकि उसके परिवार वाले शादी के लिए रजामंद नहीं थे। गौरतलब है कि कोरोनावायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए  मोदी सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन लगा दिया है ।लॉक डाउन के तहत लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी गई है। लेकिन यहां तो मामला मोहब्बत का ठहरा। फिर क्या था आंध्र प्रदेश की रहने वाली एक प्रेमिका 60 किलोमीटर दूर अपने मोहब्बत के मंजिल को पाने के लिए पैदल ही निकल पड़ी।

यह कहानी है आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के हनुमान जंक्शन के रहने वाले 19 वर्षीय चितिकला भवानी और उसके ब्वॉयफ्रेंड साईं पुनैया की। प्रेमिका चितिकला भवानी जहां आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के हनुमान जंक्शन की रहने वाली है वही उसका प्रेमी साईं पुण्य 60 किलोमीटर दूर एदीपल्ली गांव का रहने वाला है।कृति कला भवानी और पूर्णिया पिछले 4 सालों से जुड़े हुए थे 4 सालों में प्यार जब प्रमाण चढ़ा तो इन लोगों ने शादी का मन बनाया लेकिन जैसे ही अपने रिश्ते के बारे में अपने अपने परिवार वालों को बताया तो इस रिश्ते के लिए राजी नहीं हुए प्रेमिका के परिवार वालों ने शादी से इनकार कर दिया फिर क्या था चित्रकला भवानी ने अपने मोहब्बत को पाने के लिए दोनों ने घर से भागने का मन बना लिया।

इस संबंध में भवानी ने बताया कि हम लोगों ने लॉक डाउन होने के बाद शादी करने की योजना बनाई थी। लेकिन मौजूदा हालात से ऐसा संभव नहीं लग रहा था। सरकार शायद लॉक डाउन आगे भी बढ़ा दे ।इसलिए हम ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते थे।इसीलिए मैं पैदल यहां तक आ गई।हालांकि शादी कर लेने के बाद दोनों के लिए परिवार वाले मुसीबत बन गए हैं भवानी के परिवार वालों ने उसे धमकाना भी शुरू कर दिया है ऐसी स्थिति में दोनों ने पुलिस से अपने सुरक्षा की गुहार लगाई है गौरतलब है कि भवानी और साईं दोनों बालिग हैं।

Suggested News