वोटिंग के दिन गिरिराज और कन्हैया की अपील : गिरिराज बोले वोट की चोट से देश बचाएं, कन्हैया ने कहा-संविधान बचाएं

वोटिंग के दिन गिरिराज और कन्हैया की अपील : गिरिराज बोले वोट की चोट से देश बचाएं, कन्हैया ने कहा-संविधान बचाएं

PATNA : आज से लोकतंत्र महापर्व की शुरुआत हो गई है। चुनाव के पहले चरण में आज देश के 91 लोकसभा सीटों वोटिंग जारी है। वहीं बिहार के 4 लोकसभा सीटों पर भी मतदान का कार्य जारी है। 

इधर लोगों से मतदान के बहाने राजनीतिक दल अपने विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। मतदान के बहाने नेता अपने अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। 

इस चुनाव में सबसे चर्चा का विषय बना बेगूसराय सीट से एनडीए प्रत्याशी बीजेपी के गिरिराज सिंह और सीपीआई प्रत्य़ाशी कन्हैया एक-दूसरे पर हमलावर है। दोनों नेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से मतदान अपील के बहाने एकबार फिर अपने-अपने अंदाज में एक-दूसरे पर हमला बोला है।  

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर देश बचाने वाले हाथ को मजबूत करने की अपील की है उन्होंने कहा है कि आज प्रथम चरण का  मतदान हो रहा है, आप सभी मतदाताओं से अपील है कि देश को मजबूत करने वाले हाथ को मजबूत करें, विकास का समर्थन करें।

जबकि  वामपंथी नेता कन्हैया कुमार ने कहा है कि देश के मनोबल को गिरानेवाले एवं विभाजनकारी ताकतों के मानसिकता पर चोट करें। उन्होंने कहा है कि आज वोटिंग का पहला दिन है, उम्मीद है आपका वोट संविधान को ख़तरे में डालने वालों की साज़िशों पर चोट करेगा। वोट देने के लिए घर से ज़रूर निकलें। लोकतंत्र आपकी भागीदारी से ही मज़बूत बनता है।

बता दें कि गिरिराज सिंह और कन्हैया बेगुसराय के रण में एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। दोनों नेता शुरु से ही एक-दूसरे पर हमलावर है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News