गिरिराज का कन्हैया पर बड़ा हमला, कहा-देश विरोधी नारे लगाने वाले आज सांसद बनने का ख्वाब देख रहे हैं

गिरिराज का कन्हैया पर बड़ा हमला, कहा-देश विरोधी नारे लगाने वाले आज सांसद बनने का ख्वाब देख रहे हैं

BEGUSARAI : अमित शाह से मुलाकात के बाद बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को तैयार हुए गिरिराज सिंह अब पूरे फॉर्म में आ गये है। शनिवार को सिमरिया में पूजा करने के बाद अपने क्षेत्र में उन्होंने चुनाव प्रचार शुरु कर दिया। बयानबाजी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज एकबार फिर विरोधियों पर फॉयर करना शुरु कर दिया है। 

शनिवार को जिले के सदर प्रखंड के बाघा स्थित कस्तूरबा विद्यालय में एक जनसभा आयोजित की गई थी। अपनी पहली ही जनसभा के दौरान केन्द्रीय मंत्री अपने विरोधियों पर जमकर बरसे। 

उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी सीपीएम उम्मीदवार कन्हैया कुमार का नाम बिना लिए उनपर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गिरिराज की लड़ाई सीधे-सीधे देश विरोधी शक्तियों से है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जनता को अब सबूत मांगने वाले लोग नहीं चाहिए, बल्कि भारत में अभिनंदन जैसा सपूत चाहिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कल तक जो देश विरोधी नारे लगा रहे थे, आज बेगूसराय से सांसद बनने का ख्वाब देख रहे हैं।
 
 गिरिराज ने कहा कि जो भी भारत के विरोध या पाकिस्तान के समर्थन में बोलेगा उसका वे विरोध जरूर करेंगे। चाहे इसके लिए विरोधी गिरिराज की कितनी भी आलोचना करें। उन्होंने कहा कि बेगूसराय गिरिराज सिंह की कर्मभूमि रही है। ऐसे में वे बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनकर अपने आप को काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। 

बता दें कि नवादा सीट बदले जाने से नाराज गिरिराज सिंह ने चुनाव नहीं लड़ने का एलान किया था। बाद में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद वे माने है।  

Find Us on Facebook

Trending News