गिरिराज को जदयू का जवाब, उनकी हैसियत नहीं नीतीश कुमार को नसीहत देने की

गिरिराज को जदयू का जवाब, उनकी हैसियत नहीं नीतीश कुमार को नसीहत देने की

PATNA : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज का दावत-ए-इफ्तार के बहाने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसना भारी पड़ता नजर  आ रहा है। गिरिराज के तंज को लेकर जेडीयू भी हमलावर हो गई है। 

पार्टी की ओर से गिरिराज सिंह को कड़ा जवाब दिया गया है। 

जेडीयू नेता व बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने सीधे-सीधे यह कहा है कि गिरिराज सिंह की इतनी हैसियत ही नहीं है कि वे हमारे नेता नीतीश कुमार को कोई नसीहत दे। 

चौधरी ने कहा है कि ये वही गिरिराज सिंह है जो चुनाव के वक्त नीतीश जी को 10 बार फोन करते थे और अपने पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए आग्रह किया करते थे। उन्होंने कहा कि आज वे जो 4.5लाख वोट से जीतकर संसद पहुंचे है और मंत्री बने है वह नीतीश कुमार की ही देन है। 

भवन निर्माण मंत्री ने कहा है कि गिरिराज की अनाप-शनाप बयानबाजी की आदत है। वे कुछ भी बोलते रहते है। वे अपने आप को बड़ा हिन्दू नेता बताने के चक्कर में कुछ भी बोल जाते हैं। 

बता दें कि दावत-ए-इफ्तार को लेकर बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसा है। गिरिराज ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के घर हुए दावत-ए-इफ्तार पार्टी की तस्वीर को पोस्ट किया है। 

वहीं उन्होंने लिखा है... कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??...अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है???

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News