गिरिराज का तेजस्वी-कन्हैया पर अटैक, कहा-बिहार से लापता नेताओं को खोजेगी पुलिस

गिरिराज का तेजस्वी-कन्हैया पर अटैक, कहा-बिहार से लापता नेताओं को खोजेगी पुलिस

BEGUSARAI : अपने बयानों के लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले केन्द्रीय मंत्री व बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने एकबार फिर बड़ा बयान दिया है। 

उन्होंने इसबार बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और सीपीआई नेता व लोकसभा चुनाव के दौरान उनके प्रबल प्रद्वंदी रहे कन्हैया पर निशाना साधा है। 

उन्होंने आज बेगूसराय में तेजस्वी और कन्हैया का चुनाव के बाद से नजर नहीं आने के सवाल पर कहा कि लापता लोगों की तलाश करने का काम पुलिस का है और मैं पुलिस नहीं हूं। 

गिरिराज ने कहा कि मैं तो बस इतना ही कहूंगा कि पुलिस इन लापता लोगों की खोज करे और उस पुलिसकर्मी को इनाम दिया जाए जो इन्हें खोज कर लाए। 

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कोई अता-पात नहीं है। वहीं सीपीआई नेता भी राजनीति पटल से बाहर दिख रहे है। इधर दोनों को लेकर मुजफ्फरपुर में उनके लापता होने के होर्डिंग लगाए गए है। 

वहीं उन्होंने चमकी बुखार को लेकर विपक्ष के केन्द्र और राज्य सरकार पर संवेदनहीन होने के आरोप को लेकर कहा कि AES पर कोई संवेदनहीन नहीं है। केन्द्र और राज्य सरकार दोनों की इसपर नजर है। राज्य सरकार द्वारा बीमार बच्चों के इलाज के लिए हर संभव कदम उठाए गए हैं। वहीं केन्द्र सरकार भी हर मदद को तैयार है।   

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News