एनडीए प्रत्याशी का प्रचार करने नवादा पहुंचे गिरिराज का जोरदार स्वागत, जिंदाबाद के लगे नारे, फूलों की हुई बरसात

NAWADA : नवादा से लोकसभा के एनडीए के लोजपा प्रत्याशी चंदन सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार को लेकर एक रोड शो का आयोजन किया गया। इस रोड शो में वर्तमान सांसद व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।  

भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू के आवास से शुरु हुए इस रोड शो में भारी संख्या में बीजेपी और लोजपा के समर्थक शामिल हुए। रोड शो शहर के मेन रोड, अस्पताल रोड, स्टेशन रोड होते हुए कई इलाकों का दौरा किया। 

इस रोड शो की सबसे बड़ी बात यह रही कि जहां-जहां से यह काफिला गुजरा वहां-वहां घर-घर से गिरिराज सिंह जिंदाबाद के नारा लगाते हे लोगों ने उनपर फूलों की बरसात की। 

वहीं लोगों के इस स्वागत से अभिभूत गिरिराज सिंह ने कहा कि इस चुनाव में भले ही वे नवादा की जगह बेगूसराय से चुनाव लड़ रहे है, लेकिन वे नवादा की जनता के साथ हर वक्त साथ है। वहीं उन्होंने कहा कि नवादा या बेगूसराय से चंदन सिंह या गिरिराज सिंह चुनाव मैदान में नहीं है बल्कि नरेन्द्र मोदी चुनाव मैदान में है। 

उन्होंने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि देश को एकबार फिर मजबूत पीएम देने के लिए आपलोग एनडीए प्रत्याशी को वोट देकर एनडीए का हाथ मजबूत करने का काम करेंगे। इस बात का मुझे पूरा विश्वास है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News