बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरिराज ने भरी हुंकार, गजवा ए हिंद का सपना देखने वाले योगी-मोदी को भी यूपी से नहीं हटा सकते

गिरिराज ने भरी हुंकार,  गजवा ए हिंद का सपना देखने वाले योगी-मोदी को भी यूपी से नहीं हटा सकते

दिल्ली. यूपी चुनाव के लिए बिहारी वोटों को मजबूत करने एनसीआर में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह व बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जयसवाल ने रविवार कार्यक्रम को संबोधित किया. बिहार भाजपा एनआरबी सेल के को - कोनवेनेर मनीष सिन्हा के द्वारा आयोजित साहिबाबाद विधानसभा के इंदिरापुरम इलाक़े में जनसभा आयोजित की गयी । जनसभा कार्यक्रम में डॉ संजय जयसवाल जी ने सबसे पहले मंच पर जनता को सम्बोधित किया । डॉ संजय जयसवाल जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश को अगर विकास के पथ पर आगे बढ़ाना है तो योगी जी को फिर से सरकार में लाना होगा । योगी आदित्यनाथ जी के बिना राम मंदिर का केस हम जीत भी नहीं पाते व भव्य मंदिर का निर्माण भी नहीं करा पाते । अगर योगी जी की सरकार की नहीं बनी तो पिछले 5 साल में जितना विकास कार्य किया गया है उसपर पानी फेर बुआ और बबुआ हज़ारों करोड़ का भ्रष्टाचार करेंगे । 

केंद्रिय मंत्री गिरिराज सिंह खूब गरजे व सीधे तरीक़े से ओवैसी को आड़े हाथ लिया कहा पाकिस्तान में बैठे हुए कट्टरपंथी व ओवैसी गजवा ए हिंद का सपना देख रहे है , जब तक यहाँ मोदी - योगी है उनका यह सपना पूरा नहीं हो सकता है । उन्होंने आँकड़ो के साथ मेडिकल कॉलेज , गन्ना भुगतान , 4 लेन हाई वे , आवास योजना में योगी सरकार की सफलता गिनायी । 

बिहार भाजपा नॉन रेसीडेंटियल बिहारी के को - कन्वीनर मनीष सिन्हा ने कहा , बिहारी व पूर्वांचल के लोगों की संख्या एनसीआर क्षेत्र में काफ़ी अधिक व निर्णायक हैं । समस्त बिहारी व पूर्वांचल समाज के लोगों के हित के लिए एन आर बी सेल लगातार कार्यरत है । आज यहाँ कार्यक्रम कर हम नॉएडा - साहिबाबाद विधानसभा में बिहारी व पूर्वांचल जनता को एक कर यहाँ के भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कर रहें है ।

Suggested News