गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को दिया जवाब,कहा-मैं न आगे बोलता हूं-न पीछे,जो बोलता हूं उसपर अडिग रहता हूं

गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को दिया जवाब,कहा-मैं न आगे बोलता हूं-न पीछे,जो बोलता हूं उसपर अडिग रहता हूं

PATNA: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को जवाब दिया है।उन्होंने कहा है कि वे न किसी के पीछे बोलते हैं और न आगे...उन्हें जो सही लगता है वही बोलते हैं।गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ....महादेव की दया से जो मुझे सही लगता बोलता हूँ ना किसी के आगे बोलता ना पीछे बोलता हूँ और जो बोलता हूँ उसपे अडिग रहता हूँ।

दरअसल  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज शुक्रवार को बिना नाम लिए बीजेपी नेता व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बड़ा हमला बोला है। जेडीयू की मीटिंग में  उन्होंने कहा था कि  मेरे पीछे में तो वे मेरे खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी करते है, लेकिन मेरे सामने आते ही वे बदल जाते है। आज जदयू राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अब स्थिति में परिवर्तन आ गया है,आज बेसलेस बात पर चर्चा होती है। 

नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह पर सीधा अटैक करते हुए कहा था मेरे पीछे में तो बहुत अनाप-शनाप बोलते है, लेकिन जब निजी तौर पर मिलते हैं तो कहते हैं कि क्या करें- मेरा usp ही यही है इसलिए आप पर बोलते हैं।वहीं उन्होंने मीडिया पर भी जमकर भड़ास निकाला। उन्होंने कहा कि मीडिया पहले ही तय कर लेता है कि आज किसको टारगेट करना है। 

सीएम ने कहा कि जिसको जो मर्जी हो लिखता रहे, बोलता रहे। मेरे उपर कोई प्रभाव या फर्क नहीं पड़ने वाला है। वहीं उन्होंने कहा इसबार 200 से उपर सीट लाएंगे। 

विवेकानंद कि रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News