भड़के गिरिराज ने भूपेंद्र यादव को जमकर सुनाई खरी खोटी, आर-पार के मूड में हैं नवादा सांसद

PATNA : नवादा से लोकसभा का टिकट कटने से नाराज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भड़के हुए हैं। सूत्रों के हवाले से रविवार को यह खबर आ गई थी की गिरिराज सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। खबरों के मुताबिक गिरीराज ने अपने इस फैसले की जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व को भी दे दी है। लेकिन नवादा से टिकट कटने के बाद गिरिराज सिंह ने बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। 

बीजेपी के अंदर लगातार यह चर्चा है कि गिरिराज सिंह ने नवादा से अपना टिकट कटने के बाद बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। सूत्रों के मुताबिक गिरिराज ने भूपेंद्र यादव को यहां तक कह डाला कि आप 'यादव' से लेकर 'भूमिहार' तक की राजनीति के एक्सपर्ट हो सकते हैं लेकिन इन फैसलों से बिहार में पार्टी की दुर्गति होनी तय है। चर्चा है कि गिरिराज सिंह ने भूपेंद्र यादव को 2015 के विधानसभा चुनाव के दौरान लिए गए पार्टी के गलत फैसलों का हवाला देते हुए अपनी भड़ास निकाली है। 

आपको बता दें की गिरिराज सिंह फिलहाल नवादा से सांसद है लेकिन सीटों के तालमेल में बीजेपी ने नवादा सीट एलजेपी को दे दी है। सीट बंटवारे पर रविवार को ऐलान होने के बाद यह माना जा रहा है कि गिरिराज सिंह को पार्टी बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ आ सकती है जबकि गिरा पार्टी के इस फैसले से नाखुश हैं।

Find Us on Facebook

Trending News