गिरिराज सिंह का एलान,बेगूसराय के किसानों की आवाज उठाते रहूंगा, मुझे वशिष्ठ और जेडीयू से मतलब नहीं

गिरिराज सिंह का एलान,बेगूसराय के किसानों की आवाज उठाते रहूंगा, मुझे वशिष्ठ और जेडीयू से मतलब नहीं

BEGUSARAI बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एलान कर दिया है कि वे बेगूसराय के किसानों के हित में आवाज उठाते रहेंगे। अगर यह किसी को पब्लिसिटी लग रहा है तो उन्हें मुबारक हो।गिरिराज सिंह ने यह भी कह दिया कि मेरी मांग बिहार सरकार है न कि जेडीयू और वशिष्ठ नारायण से है।अगर इनको खराब लगता है तो लगता रहे।

बता दें कि गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद कि बेगूसराय के साथ नीतीश सरकार सौतेला व्यवहार न करे,वशिष्ठ नारायण सिंह ने पलटवार करते हुए कहा था कि गिरिराज के बयान को वे तवज्जो नहीं देते हैं।वे पब्लिसिटी के लिए इस तरह की बयानबाजी करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- 'रोहन' का बिहार टीम में चयन होना बेगूसराय के लिए गौरव की बात: गिरिराज सिंह

उसके बाद अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में मौजूद गिरिराज सिंह ने सीधे जेडीयू पर अटैक कर दिया और कहा कि हमारी मांग बिहार सरकार से है न कि जेडीयू और वशिष्ठ नारायण सिंह से।उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भी बिहार सरकार में है इस नाते भी तो उनका अधिकार बनता है।आखिर बेगूसराय के किसानों के साथ अन्याय क्यों हुआ।जबकि मेरा संसदीय क्षेत्र का कुछ एरिया बाढ़ से कुछ सूखाड़ से प्रभावित है।फिर भी यहां के किसानों के साथ अगर सरकार सौतेला व्यवहार करेगी तो वे आवाज उठायेंगे ।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News