केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान की राजद ने की कड़ी निंदा, कहा जो सरकार काम नहीं करे उसका क्या करना चाहिए?

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान की राजद ने की कड़ी निंदा, कहा जो सरकार काम नहीं करे उसका क्या करना चाहिए?

PATNA : केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान की राजद ने कड़ी आलोचना की है. पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा की यह ज्ञान पता नहीं उन्हें कहा से मिला. आरएसएस के पाठशाला से मिला या पीएम नरेन्द्र मोदी के चहेते हैं. उनसे मिला है. उन्होंने कहा की हमारी पार्टी का आरोप है की सत्ता के संरक्षण में अपराध हो रहे हैं. लोगों को कानून तोड़ने के लिए कौन उकसा रहा है. 

उन्होंने कहा की सबको पता है की ऐसे ही बयानों के लिए ही मंत्री चर्चित हैं. जो मंत्री काम नहीं करेगा. जो सरकार काम नहीं करेगा. उसके साथ क्या किया जाना चाहिए. मंत्रीजी को यह भी बताना चाहिए. जो अधिकारी काम नहीं करेगा. उसको पीटने का आप ज्ञान दे रहे हैं. ऐसे नहीं चलता है. देश और अपने नियम, कानून और संविधान से चलेगा. इसलिए हमलोग कह रहे है. संविधान बचाओ, लोकतंत्र बचाओ. उन्होंने कहा की कुछ दिनों के बाद बीजेपी का मतलब हो जायेगा. भागो जनता पकड़ेगी. बंगाल चुनाव के बाद भागना पड़ेगा. मुख्यमंत्री को बताना पड़ेगा. बिहार की भूमि पर ऐसा ज्ञान दिया जा रहा है.  

उधर गिरिराज सिंह के बयान को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की यह बयान उचित है क्या? जाकर उन्हीं से पूछिये. राजद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की सीएम को इस मामले पर केवल कुर्सी के लिए चुप नहीं बैठना चाहिए. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News