गिरिराज ने किसको चेताया, कहा - साजिश करने वालों से कह दो कि चिंगारी का खेल बुरा होता है

गिरिराज ने किसको चेताया, कहा - साजिश करने वालों से कह दो कि चिंगारी का खेल बुरा होता है

पटना : गिरिराज सिंह ने आखिर कार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट के मार्फ़त अपने विरोधियों पर जबरदस्त हमला बोला है. RSS और भाजपा से जुड़े संघटनो की जानाकरी उपलब्ध कराये जाने को लेकर बिहार पुलिस की विशेष शाखा द्वारा जारी किये गए पत्र को लेकर गिरिराज ने नीतीश सरकार और उसमे शामिल अपने दल के प्रमुख लोगों पर अपरोक्ष तौर पर निशाना साध दिया है. 

गिरिराज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि साजिश करने वालों से कह दो कि चिंगारी का खेल बुरा होता है, गिरिराज सिंह ने अपने इस ट्वीट के साथ अटल जी की एक कबिता का वीडियो भी शेयर किया है. 

बता दें की बिहार पुलिस के विशेष शाखा ने सभी मातहत अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए एक चिट्ठी जारी कि थी. जिसमें आर एस एस सहित भाजपा से जुड़े तमाम 19 संगठनों के बारे में अबिलम्ब जानकारी उपलब्ध कराकर विशेष शाखा के मुख्यालय को सौपने को कहा गया था. 

हालांकि इस मामले को लेकर एडीजी गंगवार के द्वारा मीडिया के सामने पहले ही सफाई पेश की जा चुकी है की विशेष शाखा के द्वारा जारी किए गए इस पत्र के बारे में मुख्यमंत्री सहित बिहार पुलिस के भी आला अधिकारियों को कोई जानकारी नहीं थी. लेकिन गंगवार का यह दावा कुछ ही देर बाद फुश हो गया.  

जब यह पता चला कि इस पत्र के बारे में डीजीपी से लेकर एडीजी तक को जानकारी मुहैया कराया गया था. इतना ही नहीं इस पत्र के मसले पर जदयू और भाजपा के बीच भी बयानबाजी का दौर जारी है. विपक्ष चुटकी लेने में जुटा है. हालांकि जदयू नेताओं के तरफ से भी इस मसले को लेकर सफाई पेश की गई है. लेकिन बीजेपी का एक धड़ा जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ है वह इस पत्र को मुद्दा बनाने को तैयार है.

Find Us on Facebook

Trending News