बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- जिन्ना के एजेंडे पर चलकर दूसरा जिन्ना बनने का कर रहे प्रयास

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- जिन्ना के एजेंडे पर चलकर दूसरा जिन्ना बनने का कर रहे प्रयास

BEGUSARAI: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को लेकर बड़ी बात कह दी है. गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में कहा कि वर्तमान समय में कांग्रेस पार्टी वोटोक्रेशी का एजेंडा चलाकर देश को बांटने का प्रयास कर रही है और यही वजह है कि राहुल गांधी आज जिन्ना के एजेंडे पर चलकर दूसरा जिन्ना बनने का प्रयास कर रहे हैं.

बेगूसराय से प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि आज नवजोत सिंह सिद्धू राहुल गांधी के दूत बनकर पाकिस्तान जाते हैं और वहां आतंकवादियों के सरगना से मुलाकात करते हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से भी राय मशविरा करते हैं. यह बात उस वक्त साफ हो गई जब कटिहार में एक सभा के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने अल्पसंख्यकों को एकजुट होकर भाजपा के विरोध में वोट करने को कहा. गिरिराज सिंह ने आगे राहुल गांधी को लेकर कहा कि आज जब अमेठी में उनकी दाल गल नहीं रही तब उन्होंने भागकर केरल का रुख किया और अब वह देश को बांट कर सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं.

गिरिराज सिंह यही नहीं रूके आगे उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि केरल में सभा के दौरान कांग्रेस के झंडे कम और मुस्लिम लीग के झंडे अधिक नजर आ रहे थे और यह नजारा देखने में पाकिस्तान का नजारा लग रहा था. दरअसल गिरिराज सिंह आज चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत बखरी विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर रहे थे और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिना कर लोगों से भाजपा को वोट देकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर रहे थे. 

Suggested News