गिरिराज सिंह ने इमरान खान को बताया पाकिस्तान का भस्मासुर, बोले- मोदी करेंगे इसका पिंडदान

गिरिराज सिंह ने इमरान खान को बताया पाकिस्तान का भस्मासुर, बोले- मोदी करेंगे इसका पिंडदान

जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले आर्टिकल 370  के हटाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इसको लेकर पाकिस्तान पूरी दुनिया में घूम घूम कर कश्मीर मुद्दे पर लोगों को भड़काने और झूठ फैलाने की कोशिश कर रहा है। इसको लेकर अपने ट्वीट में गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया है।

भारत सरकार के फैसले का विरोध करते हुए इमरान खान लगातार भारत पर हमले भी बोल रहे हैं। इमरान के हमलों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उन्हें ट्वीट करते हुए भस्मासुर तक कह दिया। गिरिराज सिंह ने कहा, “इमरान खान के लक्षण बता रहे हैं कि यह पाकिस्तान के भस्मासुर बनेंगे और मोदी के हाथों ही इनका पिंडदान होगा.”

दरअसल गिरिराज ने इमरान खान की जिस वीडियो पर ट्वीट किया उसमें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री कह रहे थे कि अगर ये मसला जंग की तरफ गया तो दुनिया याद रखे कि दोनों देश परमाणु हथियार संपन्न हैं और इसका प्रभाव दुनिया के कई देशों पर होगा।

बता दें कि कल पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की मुलाकात फ्रांस में हुई थी जिसमें डोनाल्ड ट्रम्प ने साफ़ तौर पर कह दिया है कि कश्मीर का मुद्दा सुलझाने में मोदी सक्षम हैं।इससे पहले पाकिस्तान पूरी दुनिया में घूम घूम कर कश्मीर मुद्दे पर लोगों को भड़काने और झूठ फैलाने की कोशिश कर रहा है। इसीलिए अपने ट्वीट में गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News