गिरिराज सिंह पर बनने वाली फिल्म का दबंग लुक वाला पोस्टर हुआ जारी.......हां मैं गिरिराज हूं

गिरिराज सिंह पर बनने वाली फिल्म का दबंग लुक वाला पोस्टर हुआ जारी.......हां मैं गिरिराज हूं

PATNA: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर अब फिल्म बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। जी हां गिरिराज सिंह आज की तारीख में बिहार हीं नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर जाना-माना एक बड़ा राजनीतिक चेहरा बन चुके हैं। 2010 से लेकर अबतक इनका राजनीतिक सफर लगातार सफलता के पथ पर अग्रसर है।गिरिराज फिलहाल बेगूसराय से सांसद हैं और केंद्र में पशुपालन मंत्री हैं।अब उन पर फिल्म बनाने की तैयारी शुरू हो गई है।

गिरिराज सिंह की पहचान राष्ट्रीय स्तर पर हिंदू हित की बात करने वाले वरिष्ठ नेताओं में होती है।विरोधियों पर तीखा हमला करने में माहिर गिरिराज अपने सहयोगियों को भी वक्त आने पर नहीं बख्शते।इसका सबसे अच्छा उदाहरण है कि जब वे नीतीश सरकार के दूसरे कार्यकाल में मंत्री थे तभी उन्होंने नीतीश कुमार के खिलाफ हीं बगावत का झंडा बुलंद कर दिया था।जब पार्टी का कोई नेता नीतीश कुमार के खिलाफ बोलने की जहमत नहीं उठाना चाहता था उस दौरान गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार के खिलाफ जबर्दस्त राजनीतिक मोर्चाबंदी की थी।गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी के पीएम पद के उम्मीदवारी को लेकर गिरिराज सिंह ने हीं पहली दफा आवाज उठाई थी।नीतीश कुमार ने अपने राजनीतिक प्रभाव से उस आवाज को दबाने की कोशिश की लेकिन गिरिराज की बगावत ने नरेंद्र मोदी के सवाल पर एनडीए गठबंधन को बिखेर कर रख दिया। 2014 में नरेंद्र मोदी को बीजेपी की तरफ से पीएम का उम्मीदवार बनाया गया ।फिर मोदी देश के पीएम बन गए और गिरिराज सिंह को केंद्रीय राज्यमंत्री की कुर्सी मिली।

2019 लोकसभा चुनाव में गिरिराज को नवादा सीट छोड़ कर बेगूसराय जाना पड़ा और वहां भी उन्होंने रिकार्ड मत हासिल कर जीत दर्ज की।इस देखते हुए उन पर शॉट फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है।सोशल मीडिया पर उसका पोस्टर भी रिलीज किया गया है।सोशल मीडिया की जानकारी के अनुसार यह पोस्टर दिनकर पिल्म प्रोडक्शन की ओर से जारी किया गया है।डिसमें बताया गया है कि तकनीकि कार्य पूरा होते हीं फिल्म निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। गिरिराज सिंह पर बने रहे फिल्म का नाम- हां मैं गिरिराज हूं......रखा गया है।इसमें गिरिराज सिंह को हर गरीब जरूरतमंद की आवाज बताया गया है।पोस्टर बेगूसराय के रहने वाले दिनकर भारद्वाज के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

दिनकर फिल्म प्रोडाक्शन की पहली फिल्म चौहर के नायक अमित कश्यप ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि गिरिराज सिंह जैसे राजनीतिक हस्तियों पर फिल्म का निर्माण होना अच्छी बात है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मध्यम वर्गीय पृष्टभूमि से आनेवाले  गिरिराज सिंह जैसे राजनीतिक लोगों के जीवन से जुड़ी कहानी को जानकर युवा पीढ़ी प्रेरित होगी। 

Find Us on Facebook

Trending News