बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरिराज सिंह ने DGP को किया फोन, बेगूसराय SP की कर दी शिकायत

गिरिराज सिंह ने DGP को किया फोन, बेगूसराय SP की कर दी शिकायत

पटना : बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आमने-सामने आ गए हैं. एसपी अवकाश कुमार ने कहा दिया है कि गिरिराज सिंह पहले अपने आरोप को साबित करें. इस पर बोलते हुए पटना एयरपोर्ट पर गिरिराज सिंह ने कहा है कि पूरे मामले को लेकर हमने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से कह दिया. आगे मुझे कुछ नहीं कहना है. 

बता दें कि बीते दिनों गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में बढ़ते आपराधिक घटना को लेकर मोबाइल फोन पर एसपी की क्लास लगाई थी. दोनों के बीच तनातनी जुबानी जंग बन गई थी. गिरिराज सिंह ने एसपी पर अपराधियों को प्रश्रय देने का आरोप लगाया था. मामले के तूल पकड़ने के बाद बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने भी मोर्चा खोल दिया था. 

वहीं आगे पटना एयरपोर्ट पर गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव के बेरोजगारी यात्रा पर भी जबरदस्त तंज कसा है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि वो लोग बेरोजगार हैं, इसलिए बेरोजगारी यात्रा निकाल रहे हैं. बेराजगारी यात्रा कौन निकाल रहे हैं. विपक्ष के नेता निकाल रहे हैं. उनके पास कोई रोजगार नहीं है. सो यात्रा कर रहे हैं. 

आगे गिरिराज सिंह ने आज फिर कहा कि स्वाभिवक है कि उनकी टक्कर कट्टरों से है. दरअसल कल गिरिराज सिंह ने यूपी के मेरठ में कहा था जो कट्टर हैं, उनसे मेरी टक्कर है. 


Suggested News