अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह, विपक्ष पर साधा कुछ इस तरह निशाना...

अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह, विपक्ष पर साधा कुछ इस तरह निशाना...

BEGUSARAI : भाजपा सांसद गिरिराज सिंह अपने दो दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे. अपने संसदीय क्षेत्र में आये गिरिराज सिंह ने भाजपा के सदस्यता अभियान सहित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. अपने संबोधन में गिरिराज सिंह ने बेगूसराय की जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि लोकसभा चुनाव में बेगूसराय में भाजपा को सात लाख मत प्राप्त हुए. लोगों ने प्रधानमंत्री के विकास की योजनाओं और गरीबों से जुड़ाव को देखते हुए वोट दिया है. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि पार्टी के एक पंचायत स्तर के कार्यकर्ता से लेकर दिल्ली के बड़े नेता तक से  धारा 370 के संबंध में पूछा जाए तो सबों का एक ही जवाब होगा ना कि अलग-अलग. बजट के संबंध में गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस की ओर से ऐसा बयान आया है कि यह घिसा पिटा बजट था. मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि कांग्रेस को मोटे चश्मे की जरुरत है तभी उन्हें बजट का सही प्रारूप नजर आएगा. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को इस बजट की बारीकियां दिखाई नहीं देगी. यह बजट सस्टेनेबल बजट है और गांव के आम लोगों, किसानों को फायदा पहुंचाने वाला है. यही वजह है कि आज पशुओं की सुरक्षा के लिए 13 हजार करोड़ रुपए केंद्र सरकार ने दिया है. आज प्रधानमंत्री के सबका साथ और सबका विकास का ही नतीजा है कि फुटकर दुकानदारों को भी प्रधानमंत्री ने अहमियत दी है. उनका इंश्योरेंस करने की बात कही है. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि जब हमारा गांव और किसान मजबूत होगा तभी हम अपने 5 ट्रिलियन लक्ष्य को प्राप्त कर सकेंगे और अमेरिका, रूस और चाइना के साथ खड़े होंगे. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें आत्ममंथन की जरूरत है. राहुल गांधी लोगों के मिजाज को समझने में असफल रहे. यही वजह है कि आज 14 राज्यों में कांग्रेस के एक भी सांसद जीतकर लोकसभा में नहीं गए.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News