गिरिराज सिंह की गुगली : मुझे सच बोलने का कोई और तरीका नहीं आता, मैं सीधा बोलता हूं

गिरिराज सिंह की गुगली : मुझे सच बोलने का कोई और तरीका नहीं आता, मैं सीधा बोलता हूं

NEWS4NATION DESK : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज विरोधियों को जवाब देने से नहीं चूकते। वहीं बिहार की सियासत में फिलहाल एनडीए के नेता आपस मे ही एक दूसरे पर जुबानी वार करने में लगे हैं। बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह लगातार बिहार सरकार और सीएम नीतीश को अपने निशाने पर ले रखा है। 

आज गिरिराज सिंह ने राजनीति के पिच पर अपने विरोधियों के लिये एक नई गुगली डाल दी है। उन्होंने कहा है कि मुझे सच बोलने का कोई और तरीका नहीं आता, मैं हमेशा सीधा बोलता हूं। देखना होगा कि उनकी इस गुगली पर कोई मास्टर स्ट्रोक लगा पाता है या नहीं। गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार  इधर लगातार   गिरिराज सिंह  और अपने खिलाफ बोलने वाले नेताओं पर  निशाना साधने में जुटे हुए हैं।

बता दें नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा था कि कुछ लोग मेरे खिलाफ अनाप-शनाप बोलते रहते हैं और सामने आने पर  कहते हैं कि क्या करूं मेरा यूएसबी ही यही है। उस समय भी गिरिराज सिंह ने कहा था कि महादेव की कसम जो बोलना होता है मैं सामने बोलता हूं। 

वहीं दूसरे दिन नीतीश कुमार ने अपने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा था कि मुझ पर बोलने वालों को खूब तवज्जो मिलती है। इसलिए बोलते हैं तो इस बार गिरिराज सिंह ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया है कि मुझे सच बोलने का कोई और तरीका नहीं आता मैं सीधा बोलता हूं। सीधा बोलने वाले ट्वीट में कर  गिरिराज ने एक बार फिर से  बयान की गुगली सीएम नीतीश के पाले में फेंक दी है। 

गौरतलब है कि एनडीए के नेता होने को लेकर भी गिरिराज सिंह ने नीतिश कुमार को निशाने पर लिया था। वहीं बेगूसराय में बाढ़ को लेकर बिहार सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा था कि बेगूसराय से बिहार सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। कुल मिलाकर गिरिराज vs जदयू में बयानबाजी और पलटवार का दौर जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News