बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरिराज सिंह का बड़ा बयान- खिलाफत आंदोलन का केंद्र बन गया है शाहीन बाग, विपक्ष खेल रहा सांप्रदायिक राजनीति का खेल

गिरिराज सिंह का बड़ा बयान- खिलाफत आंदोलन का केंद्र बन गया है शाहीन बाग, विपक्ष खेल रहा सांप्रदायिक राजनीति का खेल

दिल्ली के शाहीन बाग को लेकर नेताओं की तरह तरह की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। संसद भवन परिसर में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता  गिरिराज सिंह ने मीडिया से शुक्रवार को कहा कि शाहीन बाग खिलाफत आंदोलन का केंद्र बन गया है और विपक्ष इस पूरे मामले में सांप्रदायिक राजनीति का खेल खेल रहा है।

केंद्रीय मंत्री ने गिरिराज सिंह कहा कि इस पूरे मामले में राजनीति विपक्ष, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) करती आई है। उन्होंने सवाल किया कि आप इमाम को 18 हजार रुपये तनख्वाह देंगे, 16 हजार रुपये देंगे, 9 हजार रुपये रखरखाव का खर्च देंगे, तो पंडितों और पुजारियों के मन में नफरत बढ़ेगी या नहीं?

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि आप शाहीन बाग को जाकर समर्थन करेंगे, जो खिलाफत आंदोलन का केंद्र बन गया है। शरजील इमाम (जैसे लोग) वहां बयान कर रहा है, फिर भी दोष हमको दिया जा रहा है।

बता दें कि दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले 45 दिनों से सीएए के खिलाफ आंदोलन चल रहा है। शाहीन बाग में धरना के कारण रास्ता बंद होने से दिल्ली के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी अब शाहीन बाग को दिल्ली चुनाव में मुद्दा बना दिया है।


Suggested News