गिरिराज सिंह बोले ,बेगूसराय में बाढ़ से स्थिति भयावह,अधिकारियों से कर रहा हूं बात

गिरिराज सिंह बोले ,बेगूसराय में बाढ़ से स्थिति  भयावह,अधिकारियों से कर रहा हूं बात

PATNA : बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय के दौरे पर हैं। वे आज सुबह-सुबह बाढ़ प्रभावित इलाकों में निकल गए हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि उनके इलाके में बाढ़ की स्थिति काफी गंभीर है।

वे लगातार अधिकारियों से बात कर बाढ़ राहत चलाने का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि चमथा, बेगुसराय में बाढ़ क्षेत्र में हुए नुकसान का जायजा लेने निकला हूं। स्थिति बहुत भयावह है। क्षेत्रवासियों के लिए हर संभव मदद पहुंचाया जा सके इसके लिए लगातार अधिकारियों से बात कर रहा हूं। 

बता दें कि शनिवार को गिरिराज सिंह ने कहा था कि बिहार सरकार बेगूसराय के साथ उपेक्षा कर रही है। उन्होंने सीधा आरोप लगाया था कि बेगूसराय में एक तरफ बाढ़ की स्थिति है तो दूसरी तरफ सुखार की।

गिरिराज ने कहा था कि इसके बावजूद सरकार सुखाड़ प्रभावित किसानों को राहत नहीं दे रही है। जबकि यहां काफी कम बारिश हुई है। इससे अधिक बारिश वाले जिलों को सूखा घोषित कर दिया गया, लेकिन बेगूसराय कोई से वंचित रखा गया है। 

गिरिराज ने सीधे तौर पर बिहार सरकार और नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया था। उनके इस बयान के बाद बवाल मच गया था और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा था कि गिरिराज सिंह चर्चा में बने रहने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News