गिरिराज सिंह बोले-राम मंदिर निर्माण में मुस्लिम करें मदद वरना गुरु गोविंद सिंह की तरह हिंदू देगा जवाब

गिरिराज सिंह बोले-राम मंदिर निर्माण में मुस्लिम करें मदद वरना गुरु गोविंद सिंह की तरह हिंदू देगा जवाब

PATNA : केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है।  गिरिराज सिंह ने कहा है कि मुस्लिम समुदाय मंदिर निर्माण में मदद करें, नहीं तो हिंदू अपनी आस्था के लिए गुरु गोविंद सिंह की तरह प्रतिकार करने पर मजबूर हो सकते हैं।

गया में चल रहे संत सम्‍मेलन में बयान देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुस्लिम समुदाय से कहा कि वे अयोध्या, काशी और मथुरा में मंदिर निर्माण को लेकर सहयोग करें। देश के हिन्दुओं का सब्र टूट रहा है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो 100 करोड़ हिन्दू अपनी आस्था के लिए गुरु गोविंद सिंह की तरह ही प्रतिकार करने पर विवश हो जाएगा।

संत करें समाज को जागरुक

गिरिराज सिंह ने कहा कि संत समाज को एकजुट होकर हिन्दू समुदाय को जागरूक करना चाहिए। अगर देश का हर हिन्दू जागरूक हो जाए तो मंदिर बनाने के लिए किसी अदालत या सरकार की जरूरत नहीं पड़ेगी। वहीं उन्होंने मुस्लिम समाज को कहा कि वे आयोध्या, काशी और मथुरा में मंदिर का निर्माण के लिए आगे आएं।

बता दें कि गया के टेकुना फार्म के बीआईटी परिसर में तीन दिवसीय संत समरसता संगम का आयोजन किया गया है। इसमें बिहार-झारंखड के साथ ही अयोध्या से करीब एक हजार से ज्यादा पुरुष और महिला संत आए हुए हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News