एक बार फिर से गरजे गिरिराज सिंह, बोले-वोट बैंक के ठेकेदारों को NRC से हो रही दिक्कत

एक बार फिर से गरजे गिरिराज सिंह, बोले-वोट बैंक के ठेकेदारों को NRC से हो रही दिक्कत

NEWS4NATION DESK : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि नए भारत के लिए जनसंख्या नियंत्रण बहुत ही जरूरी है. उन्होंने कहा कि आज भारत की जनसंख्या 130 करोड़ नही बल्कि 150 करोड़ हो गई है. देश मे तो सिर्फ आधार कार्ड ही 120 करोड़ के आस पास बन गया है. इसलिए जनसंख्या 150 करोड़ को छू गया है.

नई दिल्ली में जनसंख्या नियंत्रण से जुड़े एक कार्यक्रम में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विरोधियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने कहा की कुछ लोगों के लिए जनसंख्या वोट बैंक के रूप में दिखती है. लेकिन हमें तो यह कैंसर के समान दिखाई पड़ता है. अगर नही कहते तो आने वाले दिन में भारी मुश्किल आने वाली है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वे जब बिहार में थे. तभी से जनसंख्या नियंत्रण को लेकर आवाज उठा रहे हैं. वे 2008 से लेकर दिल्ली आने तक और उसके बाद अब तक लगातार जनसंख्या नियंत्रण के को लेकर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं. विरोधी दल के नेताओं पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज वोट बैंक के कुछ ठेकेदारों को एनआरसी से दिक्कत हो रही है. लेकिन हमारी सरकार एनआरसी पर काम कर रही है. आज देश में कई भागों में घुसपैठिए रह रहे हैं. उन्हें पहचानकर निकालने की जरूरत है. उस दिशा में हमारी सरकार काम शुरू कर दी है.


Find Us on Facebook

Trending News