मां-बाप पढ़ने के लिए भेजना चाहते थे विदेश, बेटी मां के गहने और नगद रुपये लेकर प्रेमी के साथ हुई फरार

मां-बाप पढ़ने के लिए भेजना चाहते थे विदेश, बेटी मां के गहने और नगद रुपये लेकर प्रेमी के साथ हुई फरार

DESK. हर मां-बाप अपने बच्चों को पढ़ा लिखाकर उसे बड़ा आदमी बनाने का सपना देखते हैं, लेकिन बच्चे ही नालायक हो जाये, तो उस मां-बाप पर क्या बितता होगा. ऐसी ही घटना एक मां-बाप के सामने घटी. एक मां-बाप अपनी बेटी के बेहतर भविष्य के लिए विदेश भेजना चाहते थे, लेकिन बेटी विदेश जाती, उससे पहले ही वह अपनी मां के गहना और 50 हजार रुपये नगद लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी. यह मामल हरियाण के करना का है. इसके बाद युवती के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया है.

बता दें कि परिजन युवती को विदेश भेजना चाहते थे, इसलिए वह आईलेट्स का कोर्स कर रही थी, लेकिन आइलेट्स सेंटर पर जाने के लिए निकली युवती वापस ही नहीं लौटी. काफी तलाशने के बाद जब वह नहीं मिली तो सेंटर से पता चला कि वह एक युवक के साथ सेंटर से निकली थी. प्रेमी के साथ भागने की भनक लगते ही परिजनों ने जांच की तो घर से गहने और नकदी गायब मिले. परिजनों ने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस में दी गयी शिकायत के अनुसार युवती बालिग है और वह रोजाना आइलेट्स की कोंचिग के लिए जाती थी. शनिवार को वह कोचिंग के लिए गई थी, परन्तु शाम तक घर वापस नहीं आई, तो परिजन और  रिश्तेदार युवती को खोजबीन शुरू की, लेकिन जब नहीं मिली, तो इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News