बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में शादीशुदा मर्द के साथ फरार हुई लड़की, बॉयफ्रेंड है एक बच्चे का बाप, टेंशन में है पत्नी

पटना में शादीशुदा मर्द के साथ फरार हुई लड़की, बॉयफ्रेंड है एक बच्चे का बाप, टेंशन में है पत्नी

PATNA : पटना से सटे नौबतपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है. जहां एक बच्चे के बाप को दूसरी लड़की से प्यार हो गया. प्यार में पागल युवक ने उस लड़की के लिए अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया और गर्लफ्रेंड के संग फरार हो गया है. 

बताया जा रहा है की अजमा गांव का रहने वाला पिंटू कुमार शादीशुदा और एक बच्चे का बाप है. वह शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ खुशहाली से रहता था. इसी बीच पिंटू को एक लड़की से प्यार हो गया. धीरे-धीरे दोनों के बीच का प्यार परवान चढ़ता गया और एक दिन पिंटू ने ऐसा कदम उठा लिया. जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. 

उसे न फिकर रहा अपने बच्चे का और न ही जान से ज्यादा चाहने वाली पत्नी की. पिंटू अपने गर्लफ्रेंड के साथ घर से भाग गया. जब काफी देर तक वह अपने घर वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी पूजा कुमारी ने थाने में जाकर अपने पति के खोज के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है. पूजा ने बताया कि उसकी शादी 4 साल पहले पिंटू के साथ हुई थी. 

जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा था. जब गर्लफ्रेंड के बारे में मुझे जानकारी हुई तो हमने विरोध करना शुरू किया. इसके बाद पिंटू मेरे साथ मारपीट करने लगा और घर छोड़कर अपने गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया. 

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News