छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की और उसके माता-पिता के साथ जमकर की मारपीट, तीनों गंभीर रूप से घायल

छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की और उसके माता-पिता के साथ जमकर की मारपीट, तीनों गंभीर रूप से घायल

गया. जिले के वजीरगंज प्रखंड के केनार फतेहपुर पंचायत के उखड़ा गांव में मारपीट की घटना में माता-पिता और पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वजीरगंज में किया गया. वहीं बेहतर इलाज के लिए तीनों घायलों को मगध मेडिकल गया रेफर कर दिया गया है.

वजीरगंज थाने में पीड़ित ने आवेदन देते हुए बताया कि रविवार की शाम जब खेत से लौट रही थी, तभी एक युवक बुरी नीयत से छेड़खानी करने लगा. विरोध करने पर मारपीट की, शोर मचाने पर जब लड़की के परिजन बचाने आए तो उसने परिजन को भी जमकर पीटा. इसमें पीड़िता और उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को वजीरगंज थाने में आवेदन देते हुए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक भर्ती कराया गया. यहां उपचार के बाद तीनों को गया मेडिकल रेफर कर दिया गया. ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक संजय कुमार और शिवकुमार प्रसाद दोनों अपने भाई है. सालों से संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद है.

15 दिन पूर्व भी संजय कुमार व शिवकुमार के बीच आपसी बंटवारे में विवाद के बाद मारपीट की घटना हुई थी. एक बार फिर से दोनों पक्षों में मारपीट की घटना हुई है. इस मामले पर थानाध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद यादव ने बताया कि मामला भूमि से जुड़ा है. घायलों का इलाज पुलिस अभिरक्षा में कराया जा रहा है. दूसरे पक्ष  के लोग घर में ताला लगाकर फरार है. पीड़ित पक्ष के आवेदन आवेदन पर प्राथमिक दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News