बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी को चुकानी पड़ी प्यार की कीमत, प्रेमिका के भाई ने अधमरा कर ट्रैक पर फेंका

प्रेमी को चुकानी पड़ी प्यार की कीमत, प्रेमिका के भाई ने अधमरा कर ट्रैक पर फेंका

नवादा: जिले के हिसुआ में युवक को लड़की से इश्क करना महंगा पड़ गया। लड़की के घर वालों ने पहले धमकी दे फिर लड़के की जमकर पिटाई कर दी. बुधवार की देर शाम को इस बात का खुलासा हुआ जब घायल अवस्था में इलाज करा रहे लड़के की बहन ने अपने भाई के प्रेम संबंधों के बारे में लोगों को बताया। 

प्रेम प्रसंग में एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर रेल की पटरी पर फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। युवक को मरनासन्न स्थिति में रेलवे ट्रैक से उठाकर अस्पताल लाया गया जिसके बाद लड़के की हालत देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया है। घायल युवक की बहन ने लड़की के भाई पर उसे अधमरा कर रेल ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया है। 

बहन ने कहा कि 'मेरे भाई विकास का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी लड़की के भाई को हो गई थी, बुधवार की सुबह में ही उसने जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी देने के कुछ घंटे बाद ही हमारे भाई को अधमरा कर तिलैया-राजगीर रेलखंड पर फेंक दिया। ताकि विकास की मौत हो जाए और लोगों को यह घटना रेल दुर्घटना लगे'। 

जख्मी विकास की बहन ने बताया कि जिस लड़की से विकास का प्रेम-प्रसंग चल रहा था उस लड़की ने ही दो दिन पहले विकास को बहार चले जाने को कहा क्योंकि हमारे उसके भाई को विकास और लड़की के चक्कर के बारे में पता चल गया है। वह नहीं भागेगा तो भाई जान से मार देगा। हिसुआ थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली है लेकिन सभी परिवार युवक को लेकर पटना चले गए हैं आवेदन प्राप्त होने के बाद मामले की जांच करेंगे.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News