कटिहार में तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से युवती की मौत, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी

कटिहार में तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से युवती की मौत, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी

KATIHAR : जिले में एक बार फिर रफ़्तार का कहर सामने आया है। तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गयी। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हाजीपुर के पास की बताई जा रही है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की कोढ़ा थाना क्षेत्र के गेराबाड़ी के तरफ से आने वाले ट्रक मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों पर कहर बरपा दिया। जिसमें एक युवती की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल है। स्थानीय लोगों ने पीछा करते हुए ट्रक को पकड़ कर चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। वहीँ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

अक्सर इस इलाके में दुर्घटना से लोग आक्रोशित होकर कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया और जमकर बवाल काटते हुए यहां गति सीमा नियंत्रण करने से जुड़े प्रशासनिक पहल करने की मांग किया है। हालाँकि मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों ने समझा बुझाकर सड़क जाम खत्म कराया। 

वहीँ कटिहार नगर थाना क्षेत्र के बैगना वार्ड संख्या 24 में रेलवे किनारे ट्रेन से कटकर एक युवती की मौत हो गयी। युवती के मामा का कहना है कि मेरी भांजी छोटी कुमारी जो एडमिट कार्ड लेने के लिए कटिहार सुरतुलसी कॉलेज गये थी। जिसके बाद कुछ लोगों के द्वारा मुझे जानकारी मिली तो मैं दौड़ कर आया तो देखा मेरी भांजी लाइन पर कटी हुई मिली। उन्होंने कहा की मेरी भांजी की जिस साइकिल से आई थी। वह साइकिल और एडमिट कार्ड  भी गायब है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गयी है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News