बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : ट्रक की चपेट में आने से युवती की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : ट्रक की चपेट में आने से युवती की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

SASARAM : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। नटवार थाना क्षेत्र के बाजार में एक ट्रक की चपेट में आने से 19 वर्षीय रूमा कुमारी की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे शंकर शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए बिक्रमगंज के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। 

बताया जाता है कि सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के अगरेर खुर्द गांव के रहने वाले शंकर शर्मा अपनी बहन को बाइक पर लेकर जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से रूमा कुमारी की मौत हो गई। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया हैं। वहीँ इस घटना के बाद युवती के परिजनों में कोहराम मच गया है।  


उधर भागलपुर जिले के नाथनगर में दोगच्छी बाईपास मोड़ के समीप एक ट्रक व बाइक की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के भुवालपुर गांव निवासी रामबरन मंडल के पुत्र अमरदीप कुमार के रूप में हुई है। वहीं अन्य दो घायल युवक की पहचान भुवालपुर गाँव निवासी कैलाश मंडल के पुत्र नीतीश कुमार और पप्पू मंडल के पुत्र अंकुश कुमार के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक तीनो अपने घर भुवालपुर से नाथनगर जा रहे थे। तभी दोगच्छी बायपास के समीप ट्रक से धक्का लग गया। मृतक इंटर का छात्र था। वह चार भाई बहन में सबसे बड़ा था। वहीं घटनास्थल पर पहुंची नाथनगर थाना पुलिस ने घायल को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। साथ मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News