बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BOYFRIEND के साथ लिव इन में रह रही युवती ने की आत्महत्या, मिला तीन साल पुराना सुसाइड नोट

BOYFRIEND के साथ लिव इन में रह रही युवती ने की आत्महत्या, मिला तीन साल पुराना सुसाइड नोट

PATNA : पटना के नेहरू नगर में हनुमान मंदिर के समीप मनोज कुमार के मकान में तीसरे तल्ले पर स्थित दो कमरे के फ्लैट में चॉकलेट शोरूम की रिसेप्शनिस्ट व 20 वर्षीया तान्या शर्मा ने खुदकुशी कर ली. उसने फांसी का फंदा बनाया और उसमें झूल गयी. तान्या अपने दोस्त व बीसीए के छात्र नीतीश के साथ मार्च माह से उक्त फ्लैट में लिव इन रिलेशन में रह रही थी. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ब्वायफ्रेंड के साथ लिवइन में रह रही थी

पुलिस ने बताया कि तान्या मूल रूप से पटना में ही गोला रोड इलाके की रहने वाली है। मगर, काफी दिनों से वह अपने मां-पापा के साथ नहीं रह रही थी। तान्या ने अपने परिवार से बातचीत भी बन्द कर रखा था। नीतीश नाम के एक युवक के साथ उसका अफेयर चल रहा था। कुछ महीने से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। मार्च महीने में ही नेहरू नगर में मनोज कुमार के मकान में किराए पर नीतीश और तान्या ने मिलकर दो कमरे का फ्लैट लिया था।

शुक्रवार की सुबह में तान्या की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद नीतीश का दावा है कि वो मेडिसिन लाने के लिए घर से बाहर निकला था। करीब आधे घंटे के बाद मेडिसिन लेकर वो वापस आया। उस वक्त दो कमरे में से एक कमरे का गेट अंदर से बन्द मिला। तब उसने बाहर से आवाज लगाई। अंदर से कोई रेस्पॉन्स नहीं मिलने पर उसने कमरे का गेट तोड़ दिया। इसके बाद उसने देखा कि तान्या की लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई है।

मिला तीन साल पुराना सुसाइड नोट

पुलिस ने कमरे से एक नोट बरामद किया है, जो 2019 में ही उसने लिखा था. उस नोट में तान्या ने इस बात की जानकारी दी थी कि अब वह जीवित नहीं रहना चाहती है। फिलहाल, इस सुसाइड नोट की जांच की जा रही है।


Suggested News