बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानवता शर्मसार : नाबालिग ने अपने ही पिता पर लगाया रेप का आरोप

मानवता शर्मसार : नाबालिग ने अपने ही पिता पर लगाया रेप का आरोप

PATNA : पटना में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक एक नाबालिग ने अपने ही पिता पर रेप का आरोप लगाया है। अपनी बहन के साथ महिला थाने पहुंची किशोरी ने मीडिया को आपबीती बताई। नाबालिग ने सिवान में रहने वाले अपने चिकित्सक पिता पर रेप का आरोप लगाते हुए महिला थाना में शिकायत की है। पीड़िता का आरोप है कि उनके पिता पिछले कई सालों से लगातार रेप कर रहे हैं।

मां भी दे रही पिता का साथ

 शर्मनाक बात ये भी है कि इस काम में उसकी मां भी पिता का साथ दे रही है। कहीं से न्याय नहीं मिलता देख नाबालिग ने अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराने का फैसला किया है। पीड़िता चाहती है कि उसके साथ इंसाफ हो और पिता को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

महिला थाना प्रभारी पर लगाया आरोप

नाबालिग ने महिला थाना प्रभारी स्मिता कुमारी पर थाने से भगाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कहा कि महिला थाना प्रभारी उनको थाने से चले जाने को कह रही है। नाबालिग ने आरोप लगाया कि महिला थाना प्रभारी मामला दर्ज नहीं कर रही है उल्टे उसे ही डांट रही है कि उसने मीडिया को क्यों बुला लिया।

थाना प्रभारी ने रखा अपना पक्ष

हालांकि महिला थाना प्रभारी स्मिता कुमारी से थाने से भगाने के आरोप को गलत बताया। स्मिता कुमारी ने कहा कि मामले की जांच करने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा। नाबालिग के पिता को बुलाया जा रहा है, उसके बाद ही कार्रवाई होगी।

Suggested News