भागलपुर में बाज़ार से घर लौट रही युवती की ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में बाज़ार से घर लौट रही युवती की ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : जिले के नवगछिया रेलवे स्टेशन के पश्चिम केबिन के पास रेल पटरी पार करने के क्रम में बाजार से एनएच 31 की ओर जा रही एक युवती की रेलगाड़ी के चपेट में आने से मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने बताया की घटना के बाद करीब आधे घंटे तक युवती रेल पटरी के पास कराहती रही। तब जाकर एक युवक ने लड़की को रेल पटरी से उठा कर एक टोटो की सहायता से नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। 


लेकिन अनुमंडल अस्पताल में चिकित्सकों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची नवगछिया जीआरपी पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाया है। वहीँ थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने बताया कि शव का शिनाख्त करने का प्रयास किया गया है। सोशल मीडिया में मृत लड़की की तस्वीर को वायरल किया गया है और आस पास के थानों में भी वायरलेस किया गया है। 

हालाँकि काफी मशक्कत के बाद युवती की शिनाख्त करने में पुलिस कामयाब रही। मृतक लड़की की पहचान खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर गांव निवासी सुनील मंडल के 20 वर्षीय पुत्री चांदनी कुमारी के रूप में पहचान हुई है। 

परिजनों ने बताया की लड़की नवगछिया बाजार आई हुई थी, वो यहां से घर जाने के लिए पटरी पार कर रही थी। तभी किसी अज्ञात ट्रेन के चपेट में आ गई, जिसमें कटने से मौत हो गई। हम लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी हुई है। जिसके बाद आनन फानन में हमलोग तुलसीपुर से नवगछिया जीआरपी थाना पहुंचे और शव को साथ ले आये। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News