सारण में नदी में मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

सारण में नदी में मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

सारण. दो दिन पहले शहर के गुदरी बाजार टक्कर मोर के पास एक कुएं से एक युवक का शव मिलने के मामले को पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि ठीक दूसरे दिन एक युवती का शव शहर से सटे रिविलगंज थाना क्षेत्र के जान टोला सरजू नदी से पुलिस ने बरामद किया है. बरामद युवती की उम्र 18 के आसपास बताई जा रही है. कार्तिक पूर्णिमा के दिन स्नान करने पहुंचे लोगों ने छिछले पानी में एक युवती का शव देखा.

शव का कुछ ही भाग पानी में डूबा था. शेष ऊपर था. स्थानीय लोगों ने बताया कि शव को देखने से पता चल रहा है कि कहीं हत्या करके यहां लाकर रख दिया गया है, ताकि पुलिस को लगे कि पानी में डूबने से मरी है. युवती के न तो पेट में पानी प्रवेश किया है और ना ही चेहरा मैं किसी तरह का सूजन है. बिल्कुल एक नॉर्मल रूप में था. वहीं दुष्कर्म का मामला है कि नहीं या तो मेडिकल जांच के बाद ही सामने आएगा. पुलिस भी फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है. अधिकारियों का कहना है की जांच के बाद ही मामला सामने आएगा कि हत्या है या फिर पानी में डूबने की घटना है.

पहले की घटना भी चर्चा में

जान टोला दियारा के इलाके में कुछ लोग 3 दिन पहले दियारा क्षेत्र में हुए एक घटना की चर्चा दबी जुबान से कर रहे थे. हालांकि कोई भी कुछ भी कहने से परहेज करते रहे. पूछताछ के क्रम में ही लोगों ने बताया, '3 दिन पहले एक उजले स्कॉर्पियो से दियारा इलाके में आए थे और उसमें कुछ लोग थे, जो एक युवक और एक युवती को साथ में लिए थे. युवक को पीट रहे थे. जब कुछ महिलाएं उधर से गुजरी तो उन्होंने अधमरा हुए युवक को वहीं छोड़ चले गए. लेकिन कुछ देर के बाद स्कॉर्पियो वाले आए और उसे उठाकर ले गए. इसके बाद लोग शव को खोजते रह गए और कुछ नहीं मिला. जो  युवती साथ में थी वह रो रही थी. वास्तविकता क्या है यह पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा.'


Find Us on Facebook

Trending News