रेस्टोरेंट के पास बेहोशी की हालत में मिली छात्रा, गैंगरेप की जताई जा रही आशंका

रेस्टोरेंट के पास बेहोशी की हालत में मिली छात्रा, गैंगरेप की जताई जा रही आशंका

AURANGABAD  :- जिले के रफीगंज प्रखंड में संचालित एक रेस्टोरेंट के पास से एक इंटर की छात्रा बेहोशी की हालत में मिली है। युवती की स्थिति देखने के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उसके साथ गलत काम किया गया है। फिलहाल युवती को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार रफीगंज प्रखंड क्षेत्र के एक गांव से इंटर क्लास की दो छात्राएं रफीगंज के डॉ. विजय सिंह महाविद्यालय में किसी कार्य से गई और वहां से दो बाइक पर चार युवकों के साथ दोनों निकली। एक छात्रा कुछ देर के बाद बेहोशी की अवस्था में डाकबंगला के पास निजी रेस्टोरेंट के पास पाई गई।  बेहोशी अवस्था में छात्रा तीन युवकों का नाम ले रही थी। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसके साथ उन युवकों ने गैंगरेप किया है।

रेस्टोरेंट में खिलाया नशीला पदार्थ

चर्चा है कि डाकबंगला के पास एक निजी रेस्टूरेंट में चार से पांच युवकों के साथ गयी है। वहीं से खाना पीना के साथ नशीला पदार्थ का सेवन किया गया है। जिससे वह बेहोश हो गई। अनुमान है कि नशे में उसके साथ गलत काम कर रेस्टोरेंट के बाहर छोड़ दिया गया हो। 

युवती को बेहोशी की हालत में देखने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक अस्पताल लाया गया. जहां से बाद में उसे औरंगाबार रेफर कर दिया गया। फिलहाल कोई और मामला प्राथमिक जांच में नहीं आया है।  पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है। छात्रा के मेडिकल जांच रिपोर्ट से ही स्पष्ट होगा कि उसके साथ क्या हुआ है।


Find Us on Facebook

Trending News