बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बच्ची को कैद कर चाचा कर रहा था दुष्कर्म, एनजीओ की मदद से आजाद हुई बच्ची, आरोपी फरार

बच्ची को कैद कर चाचा कर रहा था दुष्कर्म, एनजीओ की मदद से आजाद हुई बच्ची, आरोपी फरार

पटना : पटना के कदमकुआं थाना इलाके से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का घिनौना मामला सामने आया है। नाबालिग बच्ची के चाचा पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। चाचा कामाख्या सिंह लगातार तीन महीने से नाबालिग से रेप कर रहा था। 


एनजीओ की मदद से आजाद हुई बच्ची 

इस बात का खुलासा तब हुआ जब बिहार महिला विकास मंच की संरक्षणकर्ता वीणा मानिक ने बच्ची को चाचा कामाख्या सिंह की कैद से छुड़वाया। वीणा मानिक ने बताया कि बच्ची की मां का अप्रैल महीने में देहांत हो गया था। मां का देहांत होने पर कामाख्या सिंह बच्ची को लेकर छपरा चला आया। छपरा में ही बच्ची की मां का कर्मकांड हो रहा था। 

GIRL-WAS-IMPRISONED-AND-UNCLE-RAPED-HER-IN-PATNA-CASE-REGISTERED2.jpg

चााचा पर रेप का आरोप

तेरहवीं के दिन ही चाचा ने बच्ची के साथ पहली बार दुष्कर्म किया और फिर ये घिनौना सिलसिला चल पड़ा। बाद में कामाख्या सिंह ने बच्ची को पटना के बहादुरपुर स्थित अपने घर ले आया। घर में ही उसने बच्ची को कैद कर लिया और उसके साथ लगातार गलत काम करता। इस बात की जानकारी किसी तरह एक महिला को हुई, जो वीणा मानिक को जानती थी। उसने पूरी बात वीणा मानिक को बतायी, तब जाकर पुलिस के सहयोग से बच्ची को कामाख्या सिंह की कैद से छुड़ाया गया। वीणा ने बताया कि बच्ची ने अपने ऊपर हो रहे अत्याचार के बारे में चाची को बताया था लेकिन उसने मामले को दबा दिया। 

GIRL-WAS-IMPRISONED-AND-UNCLE-RAPED-HER-IN-PATNA-CASE-REGISTERED1.jpg

फरार आरोपी की तलाश सरगर्मी से

बच्ची का पिता भी अच्छे चरित्र का नहीं है, जिसकी वजह से बच्ची की मां बच्ची और उसके दो भाइयों को लेकर पटनासिटी के मालसलामी मुहल्ले में रहती थी। वो घरेलू काम करके अपने बच्चों का लालन-पालन करती थी। लेकिन मां के मरने के बाद बच्ची पूरी तरह से अकेली और लाचार हो गयी है। पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है। बच्ची का मेडिकल जांच भी करवाया जा रहा है। आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।  

<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/sU1iU9GaqHc" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

Suggested News