प्रेमिका ने घरवालों के साथ मिलकर प्रेमी को जहर देकर मार डाला, घटना के बाद सभी फरार

प्रेमिका ने घरवालों के साथ मिलकर प्रेमी को जहर देकर मार डाला, घटना के बाद सभी फरार

NAWADA : जिले से प्रेम-प्रसंग में एक युवक की हत्या उसकी प्रेमिका द्वारा ही किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद से प्रेमिका अपने पूरे परिवार के साथ फरार है। पुलिस मृतक के परिजनों के बयान पर मामाल दर्ज जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के रजौली थाना क्षेत्र के एकंबा गांव में एक 40 वर्षीय लालजीत राजवंशी नामक युवक की हत्या जहर देकर कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक को ताड़ी में मिलाकर जहर दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई। 

मृतक के के परिजन ने बताया कि लालजीत का पिछले 4 साल से गांव के एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पिछले 4 माह से वह अपना घर छोड़कर उसके साथ रहने लगा था। 

परिजनों ने बताया कि पिछले दिनों उन्हें जानकारी मिली थी कि किसी बात को लेकर लालजीत और उसकी प्रेमिका के बीच लड़ाई और मारपीट हुई थी। घरवालों का आरोप है कि उसी को लेकर उसकी प्रेमिका ने उसे ताड़ी में जहर मिलाकर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

मृतक के भाई ने बताया कि लालजीत ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें उसने ताड़ी में जहर देने की बात लिखी है।  

वहीं रजौली थाना प्रभारी बताया कि मृतक के परिजनों ने प्रेमिका और उसके घरवालों पर जहर देकर मार देने का आरोप लगाया है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट होगा। वहीं प्रेमिका अपने पूरे परिवार के साथ फरार है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News