प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, सनकी प्रेमी ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या

प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, सनकी प्रेमी ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या

NEWS4NATION DESK : एक सिरफिरे प्रेमी ने शादी से इनकार करने पर अपनी प्रेमिका के घर पहुंचकर उसे चाकू से गोद डाला, जिससे प्रेमिका की मौत हो गई। वहीं प्रेमिका की मौत देखकर सिरफिरे आशिक ने खुद के ऊपर भी चाकू से कई वार किए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल आशिक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर जिले की है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर राय गांव निवासी फिरतू नामक व्यक्ति के बेटी से जयसिंहपुर थाने का रहने वाला एक युवक प्यार करता था। जिससे वह शादी भी करना चाहता था। शादी का प्रस्ताव लेकर वो अपनी प्रेमिका के घर गया। लेकिन लड़की के घरवाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुए। वहीं लड़की ने भी उससे शादी करने से इनकार कर दिया। 

बताया जा रहा है कि लड़की के शादी से इनकार करने पर सिरफिरा आशिक अपना आपा खो बैठा और चाकू निकालकर अपनी प्रेमिका के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे लड़की की मौत हो गई। वहीं प्रेमिका को मरते देख सिरफिरे आशिक ने खुद को चाकू मारकर लहूलुहान कर लिया।

घटना के बाद लड़की के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिरफिरे आशिक नवीन को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी आशिक नवीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। हालांकि इस पूरे मामले पर दोनों के परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

पुलिस के अनुसार मामला एकतरफा प्यार का था। जख्मी आशिक का इलाज चल रहा है। उसपर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 

Find Us on Facebook

Trending News