बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्वॉयफ्रेंड ने प्रेमिका का बेडरुम वाला वीडियो किया वायरल, बदनामी के डर से लड़की ने किया सुसाइड

ब्वॉयफ्रेंड ने प्रेमिका का बेडरुम वाला वीडियो किया वायरल, बदनामी के डर से लड़की ने किया सुसाइड

DESK : एक ब्वॉयफ्रेंड ने अपने गर्लफ्रेंड का बेडरुम वाला वीडियो वायरल कर दिया. इस हादसे का बाद लड़की ने सुसाइड कर लिया है.

गुजरात के अहमदबाद की रहने वाली 16 साल की नाबालिग लड़की ने इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसकाअंतरंग वीडियो उसके ब्वॉय फ्रेंड ने लीक कर दिया था. यह घटना छारानगर इलाके की है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, डिप्रेशन के चलते लड़की ने सोमवार को पंखे से लटककर जान दे दी. उन्होंने बताया- उसके ब्वॉय फ्रेंड ने उसका अंतरंग वीडियो अपने तीन दोस्तों को शेयर किया था, जिन्होंने उसे आगे सर्कुलेट कर दिया.

इसके बाद 23 फरवरी को लड़की के पैरेंट्स ने वीडियो लीक की बात सामने आने पर उसके ब्वॉय फ्रेंड के खिलाफ पुलिस में बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी.

सरदार नगर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर हेमंत पटेल ने कहा- “वीडियो लीक होने के चलते लड़की डिप्रेशन में थी और उसने सोमवार की शाम को खुदकुशी कर ली. लड़की और उसके ब्वॉय फ्रेंड ने एक दूसरे की सहमति से अंतरंग वीडियो बनाया था। लेकिन, उसके ब्वॉय फ्रेंड ने उसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर दिया.”

उन्होंने आगे कहा- “ब्वॉय फ्रेंड को आईपीसी और पॉस्को के तहत दर्ज किया गया है, जबकि उसके तीन दोस्तों पर वीडियो को आगे सर्कुलेट करने की वजह से आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. चार में से तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो गई है.”


Suggested News