बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने ही क्लास की लड़की के साथ लाइव वीडियो में छात्र ने फांसी लगाकर दे दी जान

अपने ही क्लास की लड़की के साथ लाइव वीडियो में छात्र ने फांसी लगाकर दे दी जान

गया। बिहार के गया से सनसनीखेज खबर आ रही है। एक नाबालिक स्कूली छात्र ने नाबालिक स्कूली छात्रा के प्यार में लाइव वीडियो कॉलिंग पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना गया के अनुग्रह पूरी कॉलोनी स्थित मुस्तफाबाद मोहल्ले की है। जहां आधी रात को नौवीं क्लास का छात्र विकास अपने स्कूल के ही आठवीं कक्षा की छात्रा प्रेम में से साथ जीने मरने की कसमें खाने के क्रम में मोबाइल पर वीडियो कॉलिंग के दौरान लाइव वीडियो चैट में अपनी प्रेमिका के सामने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

जिस नाबालिग छात्र ने लाइव वीडियो कॉलिंग के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या की है , वह गया के मुस्तफाबाद स्थित सीनियर सेकेंडरी दिल्ली पब्लिक स्कूल का छात्र है। अपने स्कूल के आठवीं कक्षा की छात्रा सोनिया (काल्पनिक नाम) के साथ प्रेम प्रसंग में बीती रात आत्महत्या कर ली। इस घटना की खबर मिलते ही रामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर फांसी के फंदे पर लटके विवेक राज  की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भेज दिया है। पिता के फर्द बयान पर लड़की के परिजनों और लड़की पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। 

गया में किराए के मकान में रहता था किशोर

औरंगाबाद जिले के ग्राम है बलिया के रहने वाले विकास अपने चचेरे भाई और रफीगंज के साथ पढ़ने वाला छात्र के साथ पेइंग गेस्ट बनकर एपी कॉलोनी में रह कर पढ़ाई करता था। दिल्ली पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाले विकास ने जिस तरीके से आत्महत्या की है। इससे लोग दंग रह गए हैं। मृतक के पिता विकास प्रसाद साह ने बताया कि पुलिस की सूचना के बाद वह औरंगाबाद से गया पहुंचे जहां , उनके बेटे की लाश मिली। प्रेम प्रसंग मामले पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि पूरी घटना की तफ्तीश की जाएगी कि आखिर किस परिस्थिति में वीडियो कॉलिंग पर लाइव फांसी लगा कर विकास ने आत्महत्या की है। पिता और दोस्त बताते हैं कि लड़की के बहकावे और उकसावे पर विकास ने आत्महत्या की है।

Suggested News