बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में प्रेमिका पहुंच गई प्रेमी के घर,बोली शादी करने के बाद ही वापस जाऊंगी, मचा बवाल

पटना में प्रेमिका पहुंच गई प्रेमी के घर,बोली शादी करने के बाद ही वापस जाऊंगी, मचा बवाल

Patna :  कोरोना के कहर के बीच एक किशोरी प्रेमिका अपने प्रेमी के घर खुद पहुंच गई। प्रेमी के पिता से बोली कि शादी करके ही वापस जाऊंगी। इतना सुनते हीं प्रेमी के घर वाले भौंचक रह गए। हालांकि बाद में थाना ने मामला सलटा दिया।

क्या है मामला......

पटना के धनरूआ थाना स्थित कोसुत गांव का सुबोध पासवान शनिवार को अपने घर के बाहर बैठा था, इसी दौरान एक 17 वर्षीय युवती वहां अचानक पहुंच गई। सुबोध और उसके परिवार वाले उस समय हैरान रह गए जब वह लड़की बोलने लगी कि आपके लड़के सिताबी कुमार से शादी करना चाहती है। बगैर शादी किए वापस भी नहीं जाएगी। अपने दरवाजे पर बैठे सुबोध पासवान और उसके परिवार वालों ने लड़की को समझाने की कोशिश की लेकिन लड़की पर समझाने का कोई असर नहीं हुआ।

कुछ ही देर बाद उसी युवती के गांव से दर्जनों की संख्या में लोग लाठी-डंडे से लैस होकर सुबोध पासवान के घर आ पहुंचे। सुबोध पासवान के दरवाजे पर खड़ी और शादी के लिये अड़ी उस लड़की को समझाते हुए वापस चलने को कहा। लेकिन इसके बावजूद वह वापस जाने को तैयार नहीं हुई। 

लड़की का कहना था कि बगैर शादी किए  वापस जाने वाली नहीं हैं ।इस घटना की सूचना जैसे ही धनरूआ पुलिस को मिली मौके पर पहुंचकर मामले को सलटाने में जुट गई। पुलिस वालों ने लड़का और लड़की दोनों के परिवार वालों को थाने पर बुलाया। शादी पर अड़ी लड़की को समझाया। अभी अपने घर चली जाओ जब शादी की उम्र हो जाएगी तो शादी भी कर दी जाएगी । 

फिर दोनों परिवार वाले और लड़की अपने घर चली गयी। यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है

Suggested News