बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका ने साथ चलने से किया इंकार, गोली मारकर कर दी हत्या और पहुंच गया थाना

प्रेमिका ने साथ चलने से किया इंकार, गोली मारकर कर दी हत्या और पहुंच गया थाना

NEWS4NATION DESK : प्रेमिका ने साथ जाने से मना कर दिया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद युवक थाने पहुंच थानाध्यक्ष से कहा कि मैने अपनी प्रेमिका को मार डाला है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है। मामला यूपी के मेरठ जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मेरठ केदौराला थाना क्षेत्र के लोईया गांव में मंगलवार को एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह खुद थाने पहुंच कर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। 

बताया जा रहा है किआरोपी दीपकनामक युवक का अपनी मौसेरी बहन सेप्रेम-प्रसंग चल रहा था। मंगलवार को वह लोईया गांव युवती के घर पहुंचा और उसे अपने साथ चलने का दबाव बनाया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। 

इधर घटना को अंजाम देने के बाद दीपक खुद ही थाने पहुंच अपनी प्रेमिका की हत्या किए जाने की बात पुलिस को बताई।  जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से एक देशी पिस्टल और गोली बरामद किया। 

वहीं मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दौरालाके एसओ ने बताया कि हत्यारोपी दीपक ने थाने में अपने को पुलिस के हवाले किया है।  मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

Suggested News