बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के भाई को किया अगवा, प्रेमी बोला- प्रेमिका को भेज दो मेरे पास, इसे छोड़ दूंगा...

प्रेमिका के भाई को किया अगवा, प्रेमी बोला-  प्रेमिका को भेज दो मेरे पास, इसे छोड़ दूंगा...

मुंगेर में एक तरफा प्यार में लड़की को पाने के लिए साइको प्रेमी ने लड़की के भाई का अपहरण कर लिया, इसके बाद प्रेमी ने  लड़की के भाई को छोड़ने के एवज में प्रेमिका को बुलाने की मांग की, नहीं तो अंजाम भुगतने की धमकी दे दी. जिसके बाद कुछ लोगों ने अपहरणकर्ताओं को खंभे से पकड़ कर बांध दिया और पुलिस को दी सूचना दी.प्रेमिका से शादी रचाने को लेकर साइको प्रेमी की तरफ से प्रेमिका के भाई का अपहरण करने का मामला सामने में आया है. गांव का एक युवक लड़की से एक तरफा प्रेम करता था. इस प्रेम के बीच लड़की ही नहीं बल्कि उनके परिजन भी विरोध जता रहे थे. इससे आहत साइको प्रेमी ने धनबाद से घर लौटने के क्रम मे डीएमयू ट्रेन से मसूदन रेलवे स्टेशन पर लड़की के भाई का अपहरण कर लिया.  

दरअसल मुंगेर में एक साइको प्रेमी ने एक तरफा प्यार में प्रेमिका के भाई का बंदूक के नोक पर चलती ट्रेन से अपहरण कर लिया और रेलवे स्टेशन से अपहरण कर अपहरणर्ताओं ने उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर किसी सुनसान जगह पर लेकर चला गया। और अपहरण लड़की के भाई के फोन से ही उनके परिजनों को फोन कर लड़की को उनके पास लेकर आने और उनके भाई को लेकर जाने की बात कही. नहीं तो अंजाम भुगतने की धमकी दी. इसके बाद परिवार दहशत में आ गया और इसकी सूचना पुलिस को दी.

 सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और साइको प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार मुंगेर के लड़ाईयॉन्टैंड थाना क्षेत्र निवासी मुकेश कुमार के पुत्र आदित्य राज उर्फ शशि अपनी बहन को पहुंचाने धनबाद गया हुआ था जहां से लौट के कम जब वह कियूल से उनसे मेमो पैसेंजर ट्रेन पड़कर धरहरा के लिए रवाना हुआ. तभी अभयपुर रेलवे स्टेशन पर धरहरा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी सूरज साहू के पुत्र आयुष उर्फ नीतीश अपने लगभग आठ सहयोगियों के साथ उसके डब्बे में सवार हो गया और मसूदन रेलवे स्टेशन पहुंचने पर नीतीश ने कट्टा दिखाकर उसे ट्रेन से नीचे उतरने को कहा जिसके बाद वह नीचे उतरा और उसे हथियार के बल पर स्टेशन परिसर से बाहर ले गया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसे पीट-पीट कर घायल कर दिया. इसके बाद फिर उसे अपने एक रिश्तेदार के यहां कजरा के लखन गांव ले गया

 जिसके बाद उसके मोबाइल से लड़की के परिजनों को फोन कर लड़की के भाई को छोड़े जाने के एवज में प्रेमिका को बुलाने की मांग की. अपहृत युवक ने फोन पर परिजनों से कहा कि लड़की को नहीं लाया गया तो अपहरणकर्ता उसकी हत्या कर देगा. इसके बाद अपहरण की जानकारी मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और रेल पुलिस को दी इसके बाद पुलिस हरकत में आई. इसके बाद पता चला कि अपहरणकर्ता लखीसराय के कजरा थाना क्षेत्र के लखन गांव में एक घर में है इसके बाद वहां कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और खंभे से बांध दिया इसमें मुख्य अपहरणकर्ता साइको प्रेमी नीतीश और उसके दो साथी थे वही अपहृत लड़की के भाई को बरामद कर छुड़ा लिया गया है और साइको प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है उनके पास से एक हथियार भी बरामद किया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

Suggested News