बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम-प्रसंग को लेकर प्रेमिका के परिजनों ने की प्रेमी की पिटाई, गयी जान

प्रेम-प्रसंग को लेकर प्रेमिका के परिजनों ने की प्रेमी की पिटाई, गयी जान

KAIMUR : जिले के करमचट थाना क्षेत्र के झाली गांव में होली की रात्रि एक युवक की हत्या कर दी गई. आज अहले सुबह युवक के परिजनों को हत्या का पता चला. मृतक के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान थे. मृतक के परिजनों ने क्रिकेट खेलने के विवाद को लेकर टांगी (कुल्हाड़ी) से मारकर हत्या करने की आशंका जताई है. इस मामले को लेकर 8 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने जांच के दौरान 4 लोगों को हिरासत में लिया है. 

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया हत्या के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने कहा की परिजनों ने क्रिकेट खेलने के विवाद में 8 लोगों पर हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. घटना की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को जांच के लिए घटनास्थल पर भेजा गया तो मामला कुछ और ही सामने आया है. 

प्रथम दृष्टया जांच में हत्या प्रेम प्रसंग में बताया जा रहा है. जांच में सामने आया कि लड़का किसी लड़की को होली के दिन मिलने के लिए गांव के झाड़ी के पास बुलाया था. जहां लड़की के परिजनों द्वारा लड़के की रॉड और डंडे से पिटाई की गई. इस घटना में युवक की मौत हो गई. घटना में प्रयुक्त रॉड और डंडे को बरामद कर लिया गया है. 

रॉड पर लगे खून के निशान को एफएसएल जांच के लिए भेजा जाएगा. लड़की के भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो और लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News