प्रेमिका का हाई-वोल्टेज ड्रामाः प्रेमी की शादी में जबरन घुसी दो बच्चों की मां, दूल्हे सहित बारातियों को बनाया बंधक, खूब हुआ हंगामा

प्रेमिका का हाई-वोल्टेज ड्रामाः प्रेमी की शादी में जबरन घुसी दो बच्चों की मां, दूल्हे सहित बारातियों को बनाया बंधक, खूब हुआ हंगामा

SUPAUL: इन दिनों प्रेम प्रसंग से जुड़ी कई तरह की खबरों का बाजार गर्म है। कहीं प्रेमी जोड़ा समाज से बचने के लिए थाने की शरण लेता नजर आता है, तो कहीं प्रेमी अपनी प्रेमिका को छोड़कर किसी और का हाथ थाम लेता है। इसी तरह सुपौल में सोमवार को शादी समारोह का आयोजन धूमधाम से किया जा रहा था। इसी बीच वहां एंट्री करती है दूल्है की प्रेमिका और बीच समारोह में हंगामा शुरू हो जाता है।

सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मजरुआ गांव में सोमवार की रात एक युवक की धूमधाम से शादी हो रही थी। इसी बीच दूल्हे की कथित प्रेमिका वहां पहुंच जाती है औऱ शोर मचाकर शादी रुकवा देती है और दूल्हे को इसके द्वारा किए कसमें, वादे याद दिलाने लगती है। इतना ही नहीं, प्रेमिका ने शादी तो रुकवा ही दी, बारात और दूल्हे को बंधक भी बना लिया। सोमवार की रात से जारी यह हाई वोल्‍टेज ड्रामा मंगलवार तक चला रहा। मामला शांत नहीं होने की स्थिति में कई बाराती चुपके से वहां से निकल गए औऱ रह गए केवल दूल्हा और उसके परिजन। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मचहा की महिला का गांव के ही अरुण साह से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला की ससुराल में अरुण का उसके घर आना-जाना था। महिला के पहले से ही बच्चे थे। इसके बाद भी दोनों के बीच प्रेम सम्‍बन्‍ध इस कदर बढ़ा कि महिला ने अरुण से भी एक बच्‍चे को जन्‍म दिया। इसके बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी। दोनों का मिलने- जुलने का सिलसिला लगातार जारी रहा।  इस बीच अरुण की शादी कहीं और तय हो गई।

महिला को पता चला कि सोमवार की रात उसका प्रेमी अरुण की बारात मजरुआ गांव में जा रही है। वह शादी कर रहा है। फिर क्या था महिला अपने परिवारवालों और कुछ ग्रामीणों के साथ वहां पहुंच गई। उसने जमकर हंगामा काटा और शादी रुकवा दी। तबसे दूल्हा और बारात वहीं है। कुछ बाराती शादी स्‍थगित होना जानकर वापस चले गए हैं। फिलहाल गांव में इस मसले पर पंचायत हो रही है। पंचायत में यदि प्रेमिका को न्याय नहीं मिला तब वह थाने जाने की बात भी कह रही है।

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News