“इज्जतनगर” में भी महफूज नहीं है लड़कियों की “इज्जत”, छह लड़कों ने युवती से किया गैंगरेप

“इज्जतनगर” में भी महफूज नहीं है लड़कियों की “इज्जत”, छह लड़कों ने युवती से किया गैंगरेप

BARELI : जिले में 6 लड़कोंद्वारा एक 19 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है। मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। घटना सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. इनमें से एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान अरेस्ट किया है.

दुष्कर्म की घटना बीते 31 मई के दिन की है, जब युवती अपने दो दोस्तों के साथ कहीं जा रही थी, इसी दौरान आधा दर्जन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं युवती ने सामाजिक लोक लज्जा ने किसी को इसकी जानकारी नहीं दी. यहां तक कि घर वालों को भी उसने नहीं बताया था. लेकिन जब वो परेशान रहने लगी तो उसके घर वालों ने उससे पूछा इसके बाद पांच मई के दिन युवती ने छः युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है

शिकायत के आधार पर इज्जतनगर पुलिस ने दोषी आरोपियों के खिलाफ शुरू कर दी। जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें मुठभेड़ के दौरान पुलिस से बच कर भाग रहे 22 वर्षीय आरोपी विशाल के पैर में गोली भी लगी है। वहीं दूसरे आरोपी का नाम अनुज पटेल है जिसकी उम्र 23 वर्ष है। पुलिस ने कहा है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है, युवती का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। बाकी फरार आरोपियों को अरेस्ट करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News