बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लड़कियों के लिए अब गर्ल्स हाईस्कूल भी नहीं रहा सुरक्षित, क्यों यहां होती है शराब की पार्टी, यह रहा सबूत

लड़कियों के लिए अब गर्ल्स हाईस्कूल भी नहीं रहा सुरक्षित, क्यों यहां होती है शराब की पार्टी, यह रहा सबूत

AURANGABAD : अभी जिले में सदर अस्पताल परिसर में शराब की एक दर्जन से अधिक खाली बोतल के मिलने का मामला शांत भी नही हुआ था वहीं दूसरी तरफ शराब सेवन करने वाले शराबियों ने सरकार की शराब नीति एवं पुलिस की गश्ती को धत्ता बताते हुए शिक्षा के मंदिर को अपवित्र करने की कोशिश की और इसके परिसर को शराब पीने का सुरक्षित ठिकाना बना लिया है। ऐसे माहौल में स्कूल कितना सुरक्षित रह गया है, यह चिंता का विषय है। 

हम बात कर रहे हैं औरंगाबाद शहर के जैन मंदिर के पीछे स्थित अनुग्रह कन्या गर्ल्स हाई स्कूल की जहां शराबियों के द्वारा पाठशाला परिसर को मधुशाला के रूप में इस्तेमाल किया गया। पाठशाला परिसर में शराबियों द्वारा काफी मात्रा में शराब पीकर उसकी बोतलों को फेंका गया।पाठशाला परिसर में खाली शराब की बोतलों का मिलना इस बात की तरफ इशारा करती है कि सरकार शराबबन्दी को लेकर चाहे लाख पीठ थपथपा ले मगर शराबियों द्वारा शराब पीने और शराब की खाली बोतलों को फेंकने की जगह तलाश ली गई है और आराम से शराब का सेवन कर बोतलों को फेंक जा रहे है।

हालांकि विद्यालय की प्रधानाध्यापिका ने बताया कि विद्यालय परिसर में कस्तूरबा विद्यालय भी अवस्थित है और वही कई लोग आते जाते रहते है।उन्होंने आशंका व्यक्त की है।फिलहाल शराब की बोतल विद्यालय परिसर में कैसे पहुंची यह जांच का विषय है।


Suggested News