बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्राओं के बीच टीचर की भूमिका में दिखे ASP अम्बरीष, जीवन में सफलता के लिए दिया टाइम मैनेजमेंट का सूत्र

छात्राओं के बीच टीचर की भूमिका में दिखे ASP अम्बरीष, जीवन में सफलता के लिए दिया टाइम मैनेजमेंट का सूत्र

बाढ़/मोकामा। अपराधियों को कानून का पाठ पढ़ानेवाले  asp अम्बरीष राहुल छात्रों की बीच टीचर की भूमिका में नजर आए। राज्य संपोषित गर्ल्स  हाई स्कूल में छात्राओं के बीच यहां उन्होंने छात्रों के बीच अपनी पाठशाला लगाईऔर  शिक्षा का अलख जगाया। स्कूली जीवन में सबसे अधिक समय का सही उपयोग कैसे किया जाना चाहिए ,इसको ध्यान में रखते हुए टाइम मैनेजमेंट के बारे में पढ़ाया। छात्रा अपने बीच asp को पढ़ाते देख काफी उत्साहित दिख रही थी।बीच बीच में लड़कियां अपनी सवाल को पूछ रही थी। asp ने कहा यदि किसी तरह की मन में शंका हो तो पूछे ,पुलिस से डरे नहीं पुलिस आपके लिए बनी है।आपके कई साथी करोना के बाद स्कूल में नहीं आ रही है उनको स्कूल आने के लिए प्रेरित करे।

छात्राओं में थी खुशी

asp को पढ़ाते हुए देख छात्राओं में नई ऊर्जा आ गई थी।एक के बाद एक स्टूडेंट ने कई सवाल अम्बरीष राहुल से पूछा,कई ने अपनी मोहल्ले में हो रही गलत कार्यों को भी बताया। जिसके बाद asp ने अपना मोबाइल नंबर 9431800117,के साथ बाढ़ थाना का नंबर9431822144 दिया। प्रिंसिपल और शिक्षक थे खुश प्रिंसिपल रानी पुष्प लता के साथ स्कूल के अन्य शिक्षक इस बात को  ले कर खुश दिखे की एक अधिकारी उनके छात्रों के बीच सरलता पूर्वक बातों को समझा रहे है। प्रिंसिपल ने कहा महीने में एक बार प्रशासनिक अधिकारियों को स्कूल में आना चाहिए इससे छात्रों का मनोबल बढ़ता है।

सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन

स्कूल में छात्राओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा था।सभी ने सेनेटाइजर का इस्तमाल किया और मुंह पर मस्क लगाई रही।एक बेंच पर दो छात्रा बैठी थी।asp ने अगले महीने फिर स्कूल में आने की बात कहते अपनी क्लास को समाप्त किया

Suggested News